बिग बॉस के घर में श्रीसंत-पेंडसे, एक क्रिकेटर दूसरी एक्ट्रेस

बिग बॉस सीजन 12 का प्रीमियर एपिसोड कलर्स टेलीविजन पर 16 सितंबर को रात 9 बजे से प्रसारित होगा. शो की थीम से लेकर तमाम चीजों में बदलाव किए गए हैं. सुपरस्टार सलमान खान ही इस बार भी शो के होस्ट होंगे. इस बार कंटेस्टेंट शो में जोड़ियों में पहुंचेंगे. मेकर्स द्वारा हाल ही में 2 टीजर वीडियोज रिलीज किए गए हैं जिनमें सेलेब्स के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे. माना ये जा रहा है ये कोई और नहीं पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे हैं.

पहले टीजर में इस शख्स को क्रिकेट बॉल से खेलते दिखाया गया है बैकग्राउंड से आ रही आवाज में यह शख्स कहता है, “मेरे लिए, जिंदगी हमेशा क्रिकेट का एक मैदान थी, लेकिन अब मैं बिग बॉस हाउस का किंग बनना चाहता हूं.” वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि बिग बॉस 12 के घर में आ रहा है क्रिकेट का सुपरस्टार, गिराने सबका विकेट. 16 सितंबर से रात 9 बजे.”

 मालूम हो कि IPL 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप साबित होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी पर BCCI ने जिंदगी भर का बैन लगा दिया था. इससे पहले श्रीसंत इसी चैनल के शो झलक दिखला जा और खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आ चुके हैं. इस चैनल के साथ यह उनका तीसरा कोलेबोरेशन है. क्रिकेटर के तौर पर करियर तबाह होने के बाद श्रीसंत ने अक्सर 2 और टीम 5 जैसी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है.

एक अन्य वीडियो में टीवी एक्टर नेहा पेंडसे बिग बॉस के सेट पर म्यूजिक पर थिरकती नजर आ रही हैं. हालांकि उनका नाम और चेहरा अभी सीक्रेट रखा गया है. उनके टीजर के कैप्शन में लिखा गया, “अब होगा धमाल और मचेगी धूम. तैयार रहो बिग बॉस 12 की रात के लिए.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com