बहुजन समाज पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार सहित 3 नेताओं पर आपराधिक मामला दर्ज करवाया है. महिला ने अहिरवार और अन्य नेताओं पर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके अश्लील वीडियो बनाए गए और फोटो भी खींचे गए है. महिला ने भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में बसपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने थाने में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार और 2 अन्य नेताओं पर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगते हुए मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने इनसे संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है महिला ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि इन नेताओं ने उसके श्लील वीडियो बनाए और फोटो भी खींचे. इस टीटी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है.

बीएसपी के मप्र अध्यक्ष पर महिला के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

बहुजन समाज पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार सहित 3 नेताओं पर आपराधिक मामला दर्ज करवाया है. महिला ने अहिरवार और अन्य नेताओं पर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके अश्लील वीडियो बनाए गए और फोटो भी खींचे गए है. बहुजन समाज पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार सहित 3 नेताओं पर आपराधिक मामला दर्ज करवाया है. महिला ने अहिरवार और अन्य नेताओं पर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके अश्लील वीडियो बनाए गए और फोटो भी खींचे गए है.   महिला ने भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में बसपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने थाने में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार और 2 अन्य नेताओं पर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगते हुए मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने इनसे संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है     महिला ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि इन नेताओं ने उसके श्लील वीडियो बनाए और फोटो भी खींचे. इस टीटी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है.

महिला ने भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में बसपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने थाने में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार और 2 अन्य नेताओं पर छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगते हुए मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने इनसे संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है

  
महिला ने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि इन नेताओं ने उसके श्लील वीडियो बनाए और फोटो भी खींचे. इस टीटी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com