बीच सड़क पर अपने एक्स-लवर को किस करते नजर आई यह एक्ट्रेस

हॉलीवुड मूवी ‘हैरी पॉटर’ को आप सभी नहीं भूले होंगे. इस फिल्म में नजर आई एमा वाटसन आज भी लाखो लोगों की धड़कन है. एमा बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं. एमा को कई लोग पसंद करते हैं वो भी अभी से नहीं जब उन्हें पहली बार फिल्म ‘हैरी पॉटर’ में देखा गया था. हाल ही में एमा को अभिनेता कॉर्ड ओवरस्ट्रीट को किस करते हुए देखा गया है. आप लोगों को बता दें कि कॉर्ड ओवरस्ट्रीट और एमा कई समय से रिलेशन में थे लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों अलग हो गये थे.

अलग होने के बाद पहली बार दोनों एक बार फिर से साथ नजर आए हैं और दोनों एक-दूजे के प्यार में डूबकर एक-दूजे को किस कर रहे थे. दोनों ने कुछ महीने ही एक-दूजे को डेट किया और फिर अलग हो गए और अब एक बार फिर से दोनों साथ हो गए. लॉस एंजेलिस में दोनों साथ में हाथ में हाथ डाले एक दूजे कि बाहों में नजर आए. जानकारी के अनुसार दोनों के रोमांस की खबरें कई समय से आ रही हैं लेकिन दोनों ने इस बात का खुलासा कर दिया था कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन अब दोनों को एक बार फिर से साथ देखा गया और दोनों किस करते हुए नजर आए.

एमा इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर है और उनके इंस्टाग्राम पर 47.2m followers हैं. एमा ने कुछ समय पहले ही वोग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट भी करवाया था जो बहुत ही शानदार था. इस फोटो में वह ब्लैक ऊनि जैकेट में नजर आई हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com