वरिष्ठ बसपा नेता ठाकुर उम्मेद सिंह ने अपने ट्वीट में मोदी को लेकर लिखा है कि 'भाजपा श्री मोदीजी को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया तो देश की जनता पूरी भाजपा को बाहर का रास्ता दिखा देगी..जिस दिन से मोदी जी सत्ता पर झूठ एवं जुमलेबाजी के बल पर बैठे,आज तक एक भी लोकसभा सीट नहीं जीत पाए..गंगा मैय्या ने बुलाया.?मगर मां/गंगा मैय्या,देश की जनता सब ठगे गए.' बता दें, जिस मोदी लहर की बात बीजेपी करती थी उसे विपक्ष ने महागठबंधन के जाल में फंसा लिया है अब 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव काफी रोमांचक होने वाले है. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की तारीफ की.

बीजेपी ने मोदी को नहीं निकाला तो जनता बीजेपी को निकाल देगी

आज आए लोकसभा और विधानसभा के उपचुनाव परिणाम के बाद देश में चल रही मोदी लहर कहीं गुम होती दिखाई दी, वहीं कई राज्यों में जहाँ पर बीजेपी के उम्मीदवार सीटों कब्ज़ा कर बैठे थे अब वहां पर विपक्षी दलों ने कब्ज़ा कर लिया है. वहीं इन चुनावों के परिणाम के बाद वरिष्ठ बसपा नेता ठाकुर उम्मेद सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है. वरिष्ठ बसपा नेता ठाकुर उम्मेद सिंह ने अपने ट्वीट में मोदी को लेकर लिखा है कि 'भाजपा श्री मोदीजी को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया तो देश की जनता पूरी भाजपा को बाहर का रास्ता दिखा देगी..जिस दिन से मोदी जी सत्ता पर झूठ एवं जुमलेबाजी के बल पर बैठे,आज तक एक भी लोकसभा सीट नहीं जीत पाए..गंगा मैय्या ने बुलाया.?मगर मां/गंगा मैय्या,देश की जनता सब ठगे गए.'  बता दें, जिस मोदी लहर की बात बीजेपी करती थी उसे विपक्ष ने महागठबंधन के जाल में फंसा लिया है अब 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव काफी रोमांचक होने वाले है. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की तारीफ की.

वरिष्ठ बसपा नेता ठाकुर उम्मेद सिंह ने अपने ट्वीट में मोदी को लेकर लिखा है कि ‘भाजपा श्री मोदीजी को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया तो देश की जनता पूरी भाजपा को बाहर का रास्ता दिखा देगी..जिस दिन से मोदी जी सत्ता पर झूठ एवं जुमलेबाजी के बल पर बैठे,आज तक एक भी लोकसभा सीट नहीं जीत पाए..गंगा मैय्या ने बुलाया.?मगर मां/गंगा मैय्या,देश की जनता सब ठगे गए.’

बता दें, जिस मोदी लहर की बात बीजेपी करती थी उसे विपक्ष ने महागठबंधन के जाल में फंसा लिया है अब 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव काफी रोमांचक होने वाले है. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी अपने ट्वीट के माध्यम से नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की तारीफ की. 

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com