ताज डिपो आगरा की बस की तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर में शनिवार-रविवार की देर रात छह लोगों की मौत हो गई। ठंडी प्याऊ के पास इस दुर्घटना में बस चालक के साथ पांच यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक दर्जन घायलों में चार बेहद गंभीर हैं।ताज डिपो आगरा की बस की तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर में शनिवार-रविवार की देर रात छह लोगों की मौत हो गई। ठंडी प्याऊ के पास इस दुर्घटना में बस चालक के साथ पांच यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक दर्जन घायलों में चार बेहद गंभीर हैं।  बुलंदशहर में देर रात करीब दो-ढाई बजे कोतवाली देहात के ठण्डी पियाऊ के पास ताज डिपो आगरा की बस व ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें बस चालक सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चार लोगों की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है। मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी राहत बचाव कार्य में जुटे रहे।  देहात कोतवाली के एनएच 91 के पास ठंडी प्याऊ चौकी के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया जहां, तेज रफ्तार ट्रक ने आगरा रोडवेज बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बस में सवार पांच यात्रियों की मौके पर मौत हो गई।  मृतकों में चार महिलाएं भी हैं। हादसे के पीछे ट्रक की टायर पंचर होने की वजह बतायी जा रही है। मौके पर अफरातफरी मची हुई रही। गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।  मृतकों का नाम पता -   1- सुनीता देवी पत्नी मनोज कुमार निवासी रौनकता थाना सिकंदरा जनपद आगरा.  2- आराधना पत्नी संतोष चौहान निवासी गोविंद ग्रीन सिटी थाना सिकंदरा जनपद आगरा.  3- सियाराम त्यागी पुत्र प्रीतम त्यागी निवासी धौलपुर राजस्थान (बस चालक).  4- सुनीता देवी पत्नी मोहन निवासी अलीगढ़.  5- अंजलि पत्नी चेतन निवासी भोगीपुर आगरा.  6- अनिल पुत्र नामालूम निवासी आगरा।

बुलंदशहर में देर रात करीब दो-ढाई बजे कोतवाली देहात के ठण्डी पियाऊ के पास ताज डिपो आगरा की बस व ट्रक की भिड़ंत हो गई, जिसमें बस चालक सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चार लोगों की हालत बेहद चिंताजनक बनी हुई है। मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारी राहत बचाव कार्य में जुटे रहे।

देहात कोतवाली के एनएच 91 के पास ठंडी प्याऊ चौकी के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया जहां, तेज रफ्तार ट्रक ने आगरा रोडवेज बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बस में सवार पांच यात्रियों की मौके पर मौत हो गई।

मृतकों में चार महिलाएं भी हैं। हादसे के पीछे ट्रक की टायर पंचर होने की वजह बतायी जा रही है। मौके पर अफरातफरी मची हुई रही। गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मृतकों का नाम पता –

1- सुनीता देवी पत्नी मनोज कुमार निवासी रौनकता थाना सिकंदरा जनपद आगरा.

2- आराधना पत्नी संतोष चौहान निवासी गोविंद ग्रीन सिटी थाना सिकंदरा जनपद आगरा.

3- सियाराम त्यागी पुत्र प्रीतम त्यागी निवासी धौलपुर राजस्थान (बस चालक).

4- सुनीता देवी पत्नी मोहन निवासी अलीगढ़.

5- अंजलि पत्नी चेतन निवासी भोगीपुर आगरा.

6- अनिल पुत्र नामालूम निवासी आगरा।