बॉडी बनाने के चक्कर में इस एक्टर का हुआ ऐसा हाल, सलमान खान भी देखकर होंगे हैरान

बॉडी बनाने के चक्कर में इस एक्टर का हुआ ऐसा हाल, सलमान खान भी देखकर होंगे हैरान

इन दिनों बॉबी देओल अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के लिए बॉबी अपने फिजीक पर खास ध्यान दे रहे हैं। सलमान खान की सलाह पर बॉबी देओल ने बॉडी बनानी शुरू की। कुछ दिन पहले उन्होंने जिम करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं।बॉडी बनाने के चक्कर में इस एक्टर का हुआ ऐसा हाल, सलमान खान भी देखकर होंगे हैरान

उस फोटो में बॉबी ने सलमान खान को धन्यवाद भी कहा था। हाल ही में बॉबी देओल की एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में उनकी बॉडी का शेप कुछ अलग ही नजर आ रहा है। 

>मीडिया में ये भी खबरें हैं कि सलमान खान की तरह बॉडी बनाने के चक्कर में बॉबी ने अपना फिजीक बिगाड़ लिया। बॉबी की ये लेटेस्ट तस्वीरें वरुण शर्मा की बर्थडे पार्टी के दौरान की हैं।

फुकरे स्टार वरुण शर्मा ने अपने बर्थडे पर बॉबी को भी इनवाइट किया था। यहां बॉबी व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। लेकिन उनका फिजीक बिलकुल भी इंप्रेसिव नहीं लग रहा था।

बात दें कि बॉबी ने लंबे समय बाद श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ से बॉलीवुड में वापसी की ‌थी। इसके बाद उन्हें सलमान ने ‘रेस 3’ ऑफर की। ‘रेस 3’ के बाद बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र के साथ ‘यमला पगला दीवाना 2’ में भी नजर आएंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com