बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का हुआ निधन, दोस्त कैलाश खेर ने दी जानकारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के घर से एक दुखद खबर आई है. उनके पिता का निधन हो गया है. ये खबर सोशल मीडिया पर सिंगर और प्रीतम के करीबी दोस्त कैलाश खेर ने प्रशंसकों से साझा की है. प्रीतम के पिता का नाम प्रबोध चक्रवर्ती है. जब प्रीतम स्कूल में थे उस दौरान उनके पिता ने ही उन्हें गिटार बजाना सिखाया था.

सिंगर कैलाश खेर ने ट्विटर पर दोस्त प्रीतम के साथ की एक फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना. परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना. प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत. ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ. वाकई में लॉकडाउन में प्रीतम के पिता का निधन प्रशंसकों के लिए भी दुखद खबर है.

बता दें कि भले ही अपने करियर के पिछले कुछ सालों में कैलाश खेर ने प्रीतम के साथ ज्यादा काम ना किया हो मगर कैलाश खेर इंडस्ट्री में नए-नए आए थे उस दौरान उन्होंने प्रीतम के साथ कुछ फिल्मों में काम किया था. साल 2005 में चॉकलेट, 2006 में नक्शा और साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म में दोनों ने कोलाबोरेट किया था.

प्रीतम की बात करें तो ये म्यूजिक कंपोजर पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में म्यूजिक दे रहा है. उन्होंने धूम, चॉकलेट, आंखें, वो लम्हें और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिए. मगर साल 2007 में आई फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो में म्यूजिक देने के बाद से प्रीतम को बड़ी पहचान मिली और वे इंडस्ट्री के लीडिंग फिल्म कंपोजर्स की कतार में आकर खड़े हो गए.

बड़े प्रोजेक्ट्स में देंगे म्यूजिक

इसके बाद भूल भुलैया, जब वी मेट, रेस, जन्नत, बिल्लू, अजब प्रेम की गजब कहानी और बर्फी जैसी फिल्मों में म्यूजिक देने के बाद तो उनकी पॉपुलैरिटी हर तरफ बढ़ गई. पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ए दिल है मुश्किल, जग्गा जासूस, दंगल, छिछोरे और लव आज कल जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया है. अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और 83 जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट उनके पास हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com