बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फौ-जी गेम का टीजर किया लॉन्च, जाने इस गेम क्या है खास

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक मल्टीप्लेयर गेम फौ-जी लॉन्च करने जा रहे हैं और अब एक्टर ने गेम का टीजर भी लॉन्च कर दिया है। अक्षय कुमार ने दशहरे के मौके पर यह टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें फाइटर्स के रुप में ‘इंडियन आर्मी’ को दिखाया गया है। यह Pub-G पर बैन लगाए जाने के बाद लॉन्च किया जा रहा है। खास बात ये है कि यह गेम Pub-G स्टाइल में बैटलफील्ड गेम हो सकता है।

एक्टर की ओर से शेयर किए गए टीजर में दिखाई दे रहा है कि बैटल फील्ड गलवान घाटी पर हो रही है, जहां हाल ही में चीन और भारत के बीच झड़प हुई थी। साथ ही वीडियो में इंडियन आर्मी वॉरियर्स दिखाए गए हैं, जो किसी भी जंग के लिए तैयार हैं। साथ ही गेम में भारता का झंडा भी दिखाई दे रहा है और गलवान घाटी का एक साइन बोर्ड भी दिखाया गया है। टीजर से लग रहा है कि इस गेम में ‘इंडियन आर्मी’ के जवान जंग में उतरेंगे और प्लेयर उनसे गेम खेलेंगे।

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्म निर्भर पहल के तहत यह गेम बनाया है और उन्होंने आत्म निर्भर मिशन को सपोर्ट किया है। जब उन्होंने गेम का पोस्टर रिलीज किया था तब भी अक्षय कुमार ने कहा था- ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मिशन को सपोर्ट करते हुए इस एक्शन गेम को पेश करने में मुझे गर्व हो रहा है। फीयरलेस एंड यूनाइडेट गार्ड्स फौ-जी।’

साथ ही अक्षय कुमार ने इस वीडियो को रिलीज करते हुए लिखा है- ‘आज हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं और अपने फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स, हमारे FAU-G को मनाने के लिए बेहतर दिन है! दशहरे के शुभ अवसर पर पेश है #फौजी का टीज़र।’ बता दें कि अक्षय कुमार का मानना है कि मनोरंजन के साथ-साथ लोग हमारे जवानों द्वारा किए गए बलिदानों के बारे में भी सीखेंगे। खास बात ये है कि इस गेम से होने वाली कमाई का एक हिस्सा दान किया जाएगा और कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com