New Delhi: Prime Minister Narendra Modi addressing at the launch of a new mobile app 'BHIM' to encourage e-transactions during the ''Digital Mela'' at Talkatora Stadium in New Delhi on Friday. PTI Photo by Subhav Shukla (PTI12_30_2016_000126A)

देखे विडियो: बॉलीवुड का सबसे बोल्ड सीन जिसे सेंसर बोर्ड भी नहीं काट पाया

वर्ष 1985 में आई टार्जन फिल्म ने मानो फिल्म जगत में भूचाल ही मचा दिया और अगर इस फिल्म की ऐक्ट्रेस की बात करें तो किमी काटकर का इस फिल्म में अहम रोल था जिन्होंने अपनी अदाओं से इस फिल्म को और हॉट बना दिया।

देखे विडियो: फिल्मों में ऐसे शूट होते हैं kissing सीन , जानकर चौंक जाएंगे आप

आपको बता दें कि यह बॉलीवुड की टार्जन पात्र पर आधारित फिल्म थी जिसमे एक ऐसे इंसान का चित्रण किया गया था जो बचपन से लेकर जवानी तक जंगलों में ही भटकता रहता है और जानवरों जैसा व्यवहार करता है और केवल जानवरों जैसी ही खाना भी खाता है।आपको बता दें इस फिल्म में टार्जन की भूमिका हेमंत बिर्जे ने निभाई थी, और इस फिल्म की ऐक्ट्रेस किमी काटकर थी।
किमी ने 1985 में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस ‘पत्थर दिल’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने ‘मेरा लहू’, ‘दरिया दिल’, ‘गैर कानूनी’ और ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 1992 में ‘जुल्म की आंधी’ रही इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड से सन्यास ले लिया और अपनी शादी शुदा जिंदगी में मस्त हो गईं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com