बॉलीवुड की इन 5 बड़ी अभिनेत्रियों का न्यूड MMS हुये लीक, देखे वीडियो

बात बॉलीवुड की हो और विवाद का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि जिसका जितना नाम होता है, वह उतना ही ज्यादा बदनाम भी होता है। बॉलीवुड के सितारे इसमें सबसे आगे हैं। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा अभिनेता या अभिनेत्री होगी जिसका नाम विवादों में ना आया हो। हर कोई किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है।

बॉलीवुड की इन 5 बड़ी अभिनेत्रियों का न्यूड MMS हुये लीक, देखे वीडियो

अनुष्का का लेस्बियन वीडियो हुआ वायरल, घर में हो अकेले तभी देखे ..

आज हम यहाँ अभिनेताओं की नहीं बल्कि अभिनेत्रियों की बात करेंगे। हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताएँगे जो अपने एमएमएस की वजह से सुर्ख़ियों में छायी रही थीं। बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों के नाम विवादों से जुड़े हुए हैं। अब कंगना को ही ले लीजिये, भले ही वह बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं, लेकिन उनका नाम कई बार लड़ाई-झगड़ा करने में आ चुका है, लेकिन आज हम लड़ाई-झगड़े नहीं बल्कि सेक्सी MMS की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही हैं।

करीना कपूर

इनमें सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर का| करीना और उनके पुराने ब्यॉयफ्रेंड शहीद कपूर के बारे में कौन नहीं जानता। जब ये दोनों साथ थे तब इनका एक किस वाला एमएमएस काफी वायरल रहा था। एक रेस्टोरेंट में दोनों को किस करते हुए किसी ने उनकी फोटो ले ली थी। फोटो वायरल होने के बाद करीना ने केस भी किया था।

बॉलीवुड की इन 5 बड़ी अभिनेत्रियों का न्यूड MMS हुये लीक, देखे वीडियो

प्रीती जिंटा 

प्रीती जिंटा भी एक बार अपने एमएमएस की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी हैं। होटल के बाथरूम में बिना कपड़ों के इनका एमएमएस खूब वायरल हुआ था। वह बाथरूम में बिना कपड़ों के शीशे के सामने खड़े होकर शावर ले रही थीं। यह फोटो आने के बाद काफ़ी हल्ला मचा था।

बॉलीवुड की इन 5 बड़ी अभिनेत्रियों का न्यूड MMS हुये लीक, देखे वीडियो

शाहिद कपूर के साथ रात बिताकर जानिए इस एक्ट्रेस ने क्या कहा !

मल्लिका शेरावत 

इनका नाम आते ही लोगों के दिमाग में अपने आप ही आ जाता है कि इनके लिए यह सब कोई नई बात नहीं है। इनका भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिना कपड़ों के एक विस्तर पर लेटी हुई थीं। वहाँ मल्लिका ने किसी अंजान विदेशी के साथ सम्बन्ध भी बनाया था।

सोनाक्षी सिन्हा 

सोनाक्षी का नाम इस तरह के विवाद में आएगा ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। लेकिन कुछ दिनों पहले सोनाक्षी का भी एक एमएमएस इन्टरनेट पर वायरल हो चुका था। एमएमएस में दिखने वाली लड़की की पहचान दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के रूप में की गयी है, जिसमें वह अपने घुटनों के बल झुकी हुई हैं और उनके पीछे कोई व्यक्ति खड़ा है।

kiss day: जब सार्वजनिक जगहों पर अचानक हुए किस, देखते रह गए लोग

राधिका आप्टे 

राधिका का नाम भी एक बार एमएमएस मामले में सामने आ चुका है। इनकी भी एक फोटो इन्टरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमे वह अपने कपड़े खोलकर सामने बैठे हुए व्यक्ति को कुछ दिखा रही थीं।

पति ने सेक्स के दौरान खिला दी ऐसी चीज़ कि पत्नी साथ रहने को राजी

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com