बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी मूवी शेरशाह में कुछ इस अंदाज़ में आएंगी नजर, सामने आया पहला पोस्टर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी मूवी शेरशाह में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की भूमिका निभाने पर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने मूवी में अपने लुक का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया है। डिंपल चीमा के तौर पर शेरशाह के अपने नए पोस्टर को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी उन नायिकाओं के आत्मविश्वास, ताकत तथा बलिदान की प्रशंसा की है, जो सेना में पुरुषों तथा महिलाओं के समर्थन के स्तंभ के तौर पर डटे हुए हैं।

वही पंजाब की साधारण, गर्ल-नेक्स्ट-डोर की भूमिका में उतरते हुए कियारा आडवाणी डिंपल चीमा के तौर ओर खूबसूरती और मासूमियत का फेस हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका तथा उनके सपोर्ट का सबसे मजबूत स्तंभ की भूमिका में ढलते हुए पोस्टर को शेयर करते हुए कियारा ने कहा, “उन नायकों की कहानी की प्रशंसा करती हूं जिन्हें हम जानते हैं तथा उन नायकों की कहानी को जो सपोर्ट देकर सबसे मजबूत स्तंभ सिद्ध होते हैं। डिंपल मेरी प्रकार की नायक हैं, उनकी कहानी की सराहना करती हूं। शेरशाह 12 अगस्त को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी।”

इससे पूर्व कारगिल में शेरशाह के ट्रेलर लॉन्च पर, कियारा आडवाणी ने इंडियन फाॅर्स के साहस और वीरता के साथ-साथ सेना के परिवारों के समर्थन और प्रार्थना के लिए आभार जताया, क्योंकि वे युद्ध में सैनिकों की ताकत के वास्तविक स्तंभ हैं। शेरशाह को जिंदगी बदलने वाला अनुभव बताते हुए कियारा आडवाणी ने युद्ध के गुमनाम नायकों की अहमियत का खुलासा किया, जिसमे उनके परिवार सम्मिलित हैं जिनकी अनकही कहानियों पर अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com