बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर ही अपनी स्टाइल के लिए सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इनमे कुछ ऐसी भी हसीन एक्ट्रेस है जो हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करती हैं. जी हाँ.... बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में एक हॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा कॉपी करती हैं. ये एक्ट्रेस हैं किम कार्दिशियन जिसके दुनियाभर में करोड़ो दीवाने है. आइये आपको बताते है कौन-कौनसी एक्ट्रेस ने किम को कॉपी किया है- दीपिका पादुकोण दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है. लेकिन अगर बात स्टाइल या ड्रेसिंग की आए तो दीपिका न भी किम को ही कॉपी किया है. कैटरीना कैफ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना भी अक्सर अपनी स्टाइल के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है लेकिन कैटरीना भी किम को ही कॉपी करती हैं. प्रीति ज़िंटा प्रीति ज़िंटा वैसे तो स्टाइल के मामले में बाकि की अभिनेत्रियों से पीछे है लेकिन वो भी किम को कॉपी करने में हमेशा आगे ही रही हैं. जैकलीन फर्नांडीज़ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन की ड्रेसेस और स्टाइल हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. लेकिन जैकलीन भी किम को ही कॉपी करके स्टाइलिश हुई हैं. करीना कपूर खान बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी स्टाइलिश ड्रेसेस के मामले में सबसे आगे रहती है लेकिन करीना ने भी किम को कॉपी करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है.

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में इस हॉट हॉलीवुड एक्ट्रेस को करती हैं कॉपी

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर ही अपनी स्टाइल के लिए सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इनमे कुछ ऐसी भी हसीन एक्ट्रेस है जो हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करती हैं. जी हाँ…. बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में एक हॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा कॉपी करती हैं. ये एक्ट्रेस हैं किम कार्दिशियन जिसके दुनियाभर में करोड़ो दीवाने है. आइये आपको बताते है कौन-कौनसी एक्ट्रेस ने किम को कॉपी किया है-बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर ही अपनी स्टाइल के लिए सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन इनमे कुछ ऐसी भी हसीन एक्ट्रेस है जो हॉलीवुड एक्ट्रेस को कॉपी करती हैं. जी हाँ.... बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां स्टाइल के मामले में एक हॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा कॉपी करती हैं. ये एक्ट्रेस हैं किम कार्दिशियन जिसके दुनियाभर में करोड़ो दीवाने है. आइये आपको बताते है कौन-कौनसी एक्ट्रेस ने किम को कॉपी किया है-  दीपिका पादुकोण    दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है. लेकिन अगर बात स्टाइल या ड्रेसिंग की आए तो दीपिका न भी किम को ही कॉपी किया है.  कैटरीना कैफ    बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना भी अक्सर अपनी स्टाइल के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है लेकिन कैटरीना भी किम को ही कॉपी करती हैं.  प्रीति ज़िंटा    प्रीति ज़िंटा वैसे तो स्टाइल के मामले में बाकि की अभिनेत्रियों से पीछे है लेकिन वो भी किम को कॉपी करने में हमेशा आगे ही रही हैं.  जैकलीन फर्नांडीज़    श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन की ड्रेसेस और स्टाइल हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. लेकिन जैकलीन भी किम को ही कॉपी करके स्टाइलिश हुई हैं.  करीना कपूर खान    बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी स्टाइलिश ड्रेसेस के मामले में सबसे आगे रहती है लेकिन करीना ने भी किम को कॉपी करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है. लेकिन अगर बात स्टाइल या ड्रेसिंग की आए तो दीपिका न भी किम को ही कॉपी किया है.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना भी अक्सर अपनी स्टाइल के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है लेकिन कैटरीना भी किम को ही कॉपी करती हैं.

प्रीति ज़िंटा

प्रीति ज़िंटा वैसे तो स्टाइल के मामले में बाकि की अभिनेत्रियों से पीछे है लेकिन वो भी किम को कॉपी करने में हमेशा आगे ही रही हैं.

जैकलीन फर्नांडीज़

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन की ड्रेसेस और स्टाइल हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. लेकिन जैकलीन भी किम को ही कॉपी करके स्टाइलिश हुई हैं.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी स्टाइलिश ड्रेसेस के मामले में सबसे आगे रहती है लेकिन करीना ने भी किम को कॉपी करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com