बॉलीवुड के ये पांच सुपरस्टार्स खा चुके है सलमान खान से थप्पड़ !

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान को लोग उनकी दरियादिली के लिए जानते हैं लेकिन एक वक्‍त ऐसा भी था जब सलमान का गुस्‍सा सातवें आसमान पर रहता था और इसका शिकार कई सुपरस्‍टार्स रह चुके हैं।

सलमान की लड़ाई कई स्‍टार्स के साथ हो चुकी है। यहां तक कि बात हाथापाई पर भी पहुंच गई थी। आज हम आपको बता रहे हैं कि सलमान खान की लड़ाई किन स्‍टार्स के साथ हो चुकी है और वो कौन सिलेब्रिटीज़ हैं जो सलमान के हाथ से थप्‍पड़ खा चुके हैं।

सलमान का गुस्‍सा और उनके शिकार –

रणबीर कपूर

खबरों की मानें तो एक पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर सलमान और रणबीर के बीच झगड़ा हो गया था और सलमान ने रणबीर के साथ हाथापाई भी की थी। जब सलमान के पिता को इस बात का पता चला तो उन्‍होंने सलमान को रणबीर से मांफी मांगने के लिए कहा था।

शाहरुख खान

कैटरीना कैफ के जन्‍मदिन पर सलमान और शाहरुख के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया था और इसकी खबरें मीडिया में भी छाईं हुईं थीं। कहा जाता है कि पार्टी के दौरान सलमान ने शाहरुख पर हाथ तक उठा दिया था।

सतीश कौ‍शिक

मीडिया में खबरें थीं कि फिल्‍म तेरे नाम की शूटिंग के दौरान किसी बात को लेकर सलमान और सतीश कौ‍शिक के बीच बहस हो गई थी और गुस्‍से में आकर सलमान ने उन्‍हें थप्‍पड़ तक जड़ दिया था।

ऐश्‍वर्या राय

सलमान और ऐश्‍वर्या के झगड़े और ब्रेकअप के बारे में तो सभी जानते हैं। रिलेशन‍शिप के दौरान सलमान ने कई बार ऐश्‍वर्या पर हाथ उठाया था।

कैटरीना कैफ

ऐश्‍वर्या की तरह कैटरीना भी सलमान के साथ रिलेशनशिप में होने के दौरान उनके हाथ से थप्‍पड़ खा चुकी हैं।

ये था सलमान का गुस्‍सा – भले ही सलमान का पुराना रिकॉर्ड खराब रहा हो लेकिन आज वो अपनी दरियादिली से हर किसी की मदद करते हैं और स्‍टार्स उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com