बॉलीवुड में नहीं, इस पेशे में करियर बनाएंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

बॉलीवुड में नहीं, इस पेशे में करियर बनाएंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद मानुषी छिल्लर भारत लौट आई हैं. उन्होंने ये खिताब जीतने के बाद सोमवार को मुंबई में भारतीय मीडिया से मुखातिब हुईं.बॉलीवुड में नहीं, इस पेशे में करियर बनाएंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

बड़ा खुलासा: तो इस तरह MOM करीना अपने बेटे तैमूर का मनाएंगी बर्थडे, की ये खास प्लानिंग…

मानुषी छिल्लर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, मैं इस इवेंट के बाद भारत लौटने के लिए बेताब थी. मैं फ्लाइट में एक-एक मिनट गिन रही थी कि कब भारत पहुंची. यहां आकर मुझे काफी प्यार मिला.

मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने के बाद एक सवाल सबसे ज्यादा लोगों के जहन में है. वह यह कि क्या मानुषी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी? मानुषी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, फिलहाल मेरे दिमाग में बॉलीवुड नहीं है. मैं अभी बॉलीवुड में नहीं आना चाहती. मैं इस समय अपने सोशल कैंपेन पर फोकस करना चाहती हूं. लोगों में जागरुकता लाने की ज्यादा जरूरत है.’ बता दें कि मानुषी प्रोजेक्ट शक्त‍ि संचालित करती हैं, जो ग्रामीण महिलाओं में सेनेटरी पैड के प्रति जागरुकता लाने के लिए काम करता है. कॅरियर चुनने के सवाल पर मानुषी ने कहा कि वे डॉक्टर का पेशा अपनाना चाहती हैं.

बॉलीवुड फिल्में देखने और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस के सवाल पर मानुषी ने कहा, सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरत हैं. किसी एक का नाम लेना मुश्क‍िल है.’ मानुषी ने कहा, मैं आमिर खान की फिल्म में काम करना चाहती हूं, क्योंकि वे सोशल इश्यूज पर फिल्में बनाते हैं. 

मिस वर्ल्ड ब्यूटी पीजेंट के दौरान सबसे चैलेंजिंग मूवमेंट को याद करते हुए मानुषी ने कहा, सभी कंटेस्टेंट एक जैसे थे. सभी एक जैसा फील कर रहे थे. इस दौरान अलग अलग भाषाएं होने के कारण उनसे बात करना, कम्युनिकेट करना सबसे चैलेजिंग रहा. इसके अलावा पीजेंट के दौरान सभी बेहद सपोर्टिव रहे.

पाकिस्तान में खूबसूरत युवतियां होने के बावजूद भी उनका बुर्को में रहने के कारण इस कॉन्टेस्ट में शामिल न हो पाने के सवाल पर मानुषी ने कहा, ये कॉन्टेस्ट सिर्फ खूबसूरती का नहीं है, ये खूबसूरत दिल का कॉन्टेस्ट है. आप अपनी खूबसूरती को समाज की बेहतरी के लिए कैसे इस्तेमाल करते हैं, ये कॉन्टेस्ट इस बारे में है. आपके खूबसूरत दिल को आपका खूबसूरत चेहरा रिप्रेजेंट करता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com