गुजरात में केवल उसी को दूंगा टिकट जो बीजेपी, आरएसएस से टक्कर ले सके- राहुल

गुजरात में जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। वहीं इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने पूरी कमर कस ली है। सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जो भी पार्टी का सच्चा कार्यकर्ता होगा उसे टिकट दिया जाएगा जो कि भारतीय जनता पार्टी और उसकी विचारधारा वाले राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ से लड़ा हो।गुजरात में केवल उसी को दूंगा टिकट जो बीजेपी, आरएसएस से टक्कर ले सके- राहुल

ये भी पढ़े: टला बड़ा हादसा: एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान का आगे का पहिया टूटा!

राहुल गांधी ने यह बात पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक कार्यक्रम में कही। इसके साथ ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए मोदी विकास मॉडल को फेल करार दिया। राहुल ने दावा किया कि गुजरात में मोदी का विकास मॉडल पूरी तरह से फेल हुआ है। साबरमती रिवरफ्रंट पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल ने एनडीए पर निशाना साधते हुए नोटबंदी से लेकर बेरोजगार तक के मुद्दों को उठाया।

राहलु ने कहा कि जो भी बीजेपी और आरएसएस से लड़ा होगा उसी सच्चे कार्यकर्ता को गुजरात विधानसभा का टिकट दिया जाएगा। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि जिसने हाल ही में पार्टी को नीचे गिराया है उन्हें कतई भी पार्टी द्वारा टिकट नहीं जाएगा। यह बात राहुल गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ता सतीश पांडे के एक सवाल पर कहीं जिसने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि पार्टी केवल पैसे वाले और बलवान लोगों को ही टिकट देती है। संवाद से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने नोटबंदी, जीएसटी, बेराजगारी, किसानों की आत्महत्या, गरीबी, शिक्षा और स्वास्थ्य संबंधी सवाल उठाते हुए मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा।

ये भी पढ़े: क्रिकेट जगत के अजब इत्तेफाक और बेहतरीन रिकार्ड्स से कहीं आप अनजान तो नहीं?

राहुल ने कहा कि वे जानते हैं कि लोगों को हुए इन परेशानियों के कारण बीजेपी को गुजरात में हार का सामना करना होगा। राहुल ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी और मोदी गुजरात विधानसभा पोल के नतीजे आने के बाद डर गए हैं। आप सच्चाई को ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं सकते हैं। मोदी विकास मॉडल की बात करते हुए राहुल ने कहा कि इस मॉडल से न तो नौजवानों, न किसानों, न छोटे व्यापारियों और दुकानदारों को कोई मदद मिली है। केवल 5 या 10 प्रतिशत लोगों को इस विकास मॉडल का फायदा मिला है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com