देखे विडियो कैसे ये आदमी ब्रेस्ट देखकर बताता है भविष्य!

ये आदमी हाथ नहीं बल्कि ब्रेस्ट देखकर बताता है भविष्य। क्या हुआ चौंक गए ना आप लेकिन ये सच है एक ऐसा ज्योतिषी है जो हाथ नहीं बल्कि लड़कियों के ब्रेस्ट देखता है।

हम जानते हैं ये एक हैरान करने वाली खबर है लेकिन सच हैं चीन का ये अश्लील आदमी लड़कियों का ही भविष्य बताता है वो भी ब्रेस्ट पर हाथ लगाकर

ये आदमी ब्रेस्ट देखकर बताता है आपका भविष्य!

इंटरनेट पर चीन से पोस्ट की गई एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिला के स्तन को छूकर भविष्य बताने का दावा कर रहा है। यह छोटा सा क्लिप वीडियो शेयरिंग साइट मियाओपाइ पर अपलोड किया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैसाखी लिए हुए एक बूढ़ा आदमी महिला के ब्लाउज में हाथ डालकर उसके स्तन छूकर भविष्य बता रहा है।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए आसपास काफी भीड़ भी मौ़जूद है। देखिये इस वीडियो में कैसे ये पागल सनकी ज्योतिषी महिला के ब्रेस्ट पर हाथ लगाकर उसको उसका भविष्य बताने की कोशिश कर रहा है और लड़की भी काफी देर तक ज्योतिषी से अपना भविष्य जानने के लिए इंजार कर रही लेकिन लड़की के कपड़े के अंदर ये आदमी अपना हाथ डालकर ना जाने ऐसा कौन सा राज खोज रहा है जिसको बताने में इसको इतना समय लग रहा है। आसपास इस सनकी ज्योतिषी को देखने के लिए काफी लोग भी इकट्ठा हुए हैं। कुछ लोगों का कहना था कि ये सब ग्राहक खोजने के तरीके हैं वहीं कुछ का कहना था कि ये बहुत अजीब है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com