बड़ी खबर: कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर घात लगातर सेना पर किया हमला

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा डिस्ट्रिक्ट में तेर्रोइस्त अटैक  हुआ है। अभी-अभी आ रही खबरों के मुताबिक, आतंकियों ने एक बार फिर घात लगातर सेना पर हमला किया है। ये हमला पुलवामा जिले के पंपोर में किया है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में अभी तक पूरी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। दोनों तरफ से फायरिंग लगातार जारी है। आतंकी AK-47 से सेना पर फायरिंग कर रहे हैं। वहीं, सेना भी आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

बड़ी खबर: कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर घात लगातर सेना पर किया हमला

बड़ी खुशखबरी: 20 फरवरी से लोगों के खाते में 2-2 लाख भेजेगी मोदी सरकार

इससे पहले अभी ही मणिुपर के नन्गकाव गांव में आतंकियों ने भारतीय रिजर्व बटालियन की सात पोस्ट पर अचानक हमला कर दिया है। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से यहां भी फायरिंग अभी भी जारी हैं। जिस संगठन ने भारतीय सेना पर हमला किया है उसकी पहचान नेशनलिस्ट सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड/नागालिस्जम के रूप में की गई है। इससे पहले मणिपुर में आतंकियों के हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। यह हमला नवगठित नोनी जिले के एक मैदान में तैनात सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाकर किया गया।
पुलिस ने बीते शुक्रवार को बताया कि उप-निरीक्षक विकास और तीन कांस्टेबल को नोनी में असम राइफल्स शिविर में प्राथमिक उपचार दिया गया और बाद में बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। यह हमला तेंग्नौपल जिले में आतंकवादियों द्वारा तीन पुलिसकर्मियों की हत्या और 11 को घायल करने के बाद हुआ। उग्रवादियों ने जिस मैदान को निशाना बनाया, वहां नवगठित जिले के उद्घाटन से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस और अर्धसैनिक कर्मियों को जिले में तैनात किया गया है।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com