#बड़ी खबर: नवरात्र में टूट सकती है सपा, मुलायम-शिवपाल बनाएंगे नई पार्टी...

#बड़ी खबर: नवरात्र में टूट सकती है सपा, मुलायम-शिवपाल बनाएंगे नई पार्टी…

समाजवादी पार्टी टूटने की ओर अब और आगे बढ़ती दिखाई दे रही है। हाल ही में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके भाई शिवपाल सिंह यादव नवरात्र में नई पार्टी की घोषणा करने के संकेत दिए हैं। 5 अक्टूबर को आगरा में समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय प्रतिनिधिमंडल सम्मेलन होने वाला है। कयास लगाये जा रहे हैं कि राष्ट्रीय सम्मेलन से पहले ही मुलायम सिंह यादव द्वारा नई पार्टी बनाने का निर्णय लिया जा सकता है।#बड़ी खबर: नवरात्र में टूट सकती है सपा, मुलायम-शिवपाल बनाएंगे नई पार्टी...

अभी-अभी: लालू और तेजस्वी पर आई भारी मुसीबत, व्यापारी ने लगाया ये बड़ा आरोप….

अखिलेश यादव अपनी जिद पर अड़े

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव के मुताबिक जल्द ही नई पार्टी के गठन की घोषणा की जाएगी। उनका कहना था कि वह और नेता जी चाहते हैं कि पार्टी और परिवार एक रहे, लेकिन अखिलेश यादव अपनी जिद पर अड़े हैं। उनकी जिद की वजह से मजबूरन नई पार्टी के गठन के बारे में सोचना पड़ रहा है। 

होर्डिंग्स में मुलायम की फोटो नहीं
सपा का प्रदेशीय सम्मेलन 23 सितम्बर को लखनऊ और राष्ट्रीय सम्मेलन 5 अक्टूबर को आगरा में होना है। आगरा से मिली रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रीय सम्मेलन के लिए लगने वाले होर्डिंग्स में मुलायम सिंह यादव का चित्र नहीं रहेगा।

समाजवादी सेकुलर फ्रंट हो सकता पार्टी का नाम
सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी पार्टी नेता ने बताया कि नई पार्टी का नाम समाजवादी सेकुलर फ्रंट हो सकता है और इसकी घोषणा नवरात्रि में की जा सकती है। मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों ने जिलेवार अपने लोगों को चिह्नित करना शुरु कर दिया है। दो दिन पहले शिवपाल ने कन्नौज में कहा था कि ‘समाजवादी पार्टी किसने बनाई? क्या नेता जी का अपमान होना चाहिए?’ शिवपाल ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी की हार पर अपने संगठन के बिखराव को दोषी ठहराया था। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com