बड़ी खबर: पाकिस्तान में मारे गए 5 आतंकी, सैकड़ों संदिग्ध हुए गिरफ्तार

लाहौर| पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक आतंकवाद रोधी अभियान में तहरीक -ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) और इससे अलग हुए गुट जमात-उल-अहरार (जुयूए) के पांच आतंकवादी मारे गए।

बड़ी खबर: पाकिस्तान में मारे गए 5 आतंकी, सैकड़ों संदिग्ध हुए गिरफ्तार

दिल्ली की लड़कियां लड़को के सात करना चाहती कुछ ऐसा, की आप जान कर हो जयागा हेरान

‘डॉन’ ऑनलाइन की रपट के मुताबिक, पूरे प्रांत में बीते 24 घंटे के अभियान के दौरान 205 संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया गया है। इसमें ज्यादातर अफगानी नागरिक है।

पाकिस्तान में आतंकियों पर कार्रवाई

पासपोर्ट बनवाने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से पागल हो जाएंगे आप

‘द न्यूज इंटरनेशनल’ के अनुसार, आतंकवादी लैयाह जिले में मारे गए। ये मुल्तान में हमले की योजना बना रहे थे। पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकवाद रोधी विभाग (सीटीडी) ने शनिवार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों को आगे की पूछताछ के लिए अज्ञात स्थान पर रखा गया है। इनसे दो पिस्तौल, 78 जिंदा कारतूस, एक कलाशनिकोव और एक राइफल बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि सभी संवेदनशील सरकारी प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने गुरुवार को सिंध प्रांत के सेहवान शहर में सूफी दरगाह लाल शाहबाज कलंदर पर विस्फोट के बाद बीबियां पाक दामन दरगाह को बंद कर दिया है।

लाल शाहबाज की दरगाह पर 88 लोगों की मौत हो गई थी और 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह ने ली है। दामन दरगाह प्रशासन ने कहा है कि दरगाह कब खुलेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com