बड़ी खबर: ‘बिग बॉस’ का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा

बिग बॉस 14 शुरू होने में चंद दिन बाकी है। शो की अपनी फैन फॉलोइंग है जो कि इसके प्रसारण का बेसब्री से इंतजार कर रही है। बिग बॉस को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। इस बीच ऐसी खबरें आईं कि बिग बॉस 14 का प्रसारण आधे घंटे ही होगा। अब इस खबर पर चैनल ने बयान जारी कर सच्चाई बताई है।

कलर्स चैनल के प्रवक्ता ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है। शो का प्रसारण आधे घंटे नहीं बल्कि एक घंटे ही होगा। सोमवार से शुक्रवार तक बिग बॉस का प्रसारण रात 10.30 बजे होगा जबकि वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को यह नौ बजे प्रसारित होगा।

चैनल ने अपने बयान में कहा कि ‘इस तरह की खबरें हैं कि बिग बॉस 30 मिनट दिखाया जाएगा, यह पूरी तरह गलत है। शो का प्रसारण एक घंटे ही होगा। सोमवार से शुक्रवार 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को नौ बजे दिखाया जाएगा। तीन अक्टूबर से शो शुरू होगा।‘

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन को लेकर इसके निर्माताओं ने बहुत सी चीजें नई होने का वादा किया है। इसमें सबसे नई बात यह है कि अब ‘बिग बॉस’ का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा।

दर्शकों को ‘बिग बॉस’ देखने के लिए रात के नौ बज तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वह हर दिन इस शो का मजा एडवांस में मोबाइल पर ले सकेंगे।

वहीं सलमान खान ने इस शो में निर्माताओं की तरफ से कुछ खास व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को फिल्म देखने के लिए एक मिनी थियेटर, शॉपिंग करने के लिए एक शॉपिंग मॉल, मसाज करवाने के लिए एक स्पा और खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट की व्यवस्था की गई है। हालांकि, इन व्यवस्थाओं का लाभ लग्जरी टास्क को जीतने वाले प्रतिभागी ही उठा सकेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com