बड़ी खबर: भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन 59320 में हुवा बहुत बड़ा धमका

भोपाल: भोपाल से 120 किमी दूर कालापीपल में जबड़ी स्टेशन के पास भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन  59320 में धमाका होने की खबर है. यह ट्रेन भोपाल से उज्जैन जा रही थी. धमाका सुबह 9:30 बजे के करीब जनरल बोगी में हुआ

वो रोती रहीं, लेकिन वो नही माना और फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

 इसमें 9 लोग घायल हुए हैं. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि धमाके में गन पाउडर की गंध आने की खबर है, जिसकी जांच जारी है. वहीं इंदौर रेलवे के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी जितेंद्र कुमार जयंत ने बताया, भोपाल से उज्जैन जा रही पैसेंजर ट्रेन संख्या 59320 के एक डिब्बे में जबड़ी रेलवे स्टेशन के पास धमाका हुआ, जिसमें चार यात्री घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए कालापीपल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है. जयंत के मुताबिक, धमाका किस चीज से हुआ, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है. रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. उन्होंने बताया कि ट्रेन में धमाके की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है. धमाके से जनरल कोच की खिड़कियों के कांच टूट गये और कोच में धुंआ फैल गया. धुंए के कारण रेल यात्रियों में हड़बड़ी मच गयी और सभी तेजी से कोच से बाहर निकल गए.


मी
डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में 25 से 45 यात्रियों के घायल होने की खबर है, जिन्हें कालापीपल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही शुजालपुर से बचावकर्मियों की टीम पहुंची. फिलहाल ट्रेन के दो डिब्बे अलग कर उन्हें रवाना कर दिया गया है.

मीडिया की खबरों के मुताबिक, जब ट्रेन में सीहोर स्ट्रेशन क्रॉस होने के बाद कालापीपल से पहले जबड़ी स्टेशन पर पहुंची तो पिछले डिब्बे में धमाके के साथ आ लग गई. चश्मदीदों के मुताबिक- लोग जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद गए, लेकिन जो फंस गए, वो जख्मी हो गए. कुछ चश्मदीदों का कहना है कि मोबाइल फोन चार्ज हो रहे थे उसमें से किसी एक विस्फोट हुआ, तो कुछ ने बताया कि एक सूटकेस में विस्फोट हुआ.कहा जा रहा है कि इस सूटकेस का कोई मालिक नहीं था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com