#बड़ी खुशखबरी: अब 30 रुपये से कम कीमत में मिलेंगे अनलिमिटेड 10 डाटा प्लान...

#बड़ी खुशखबरी: अब 30 रुपये से कम कीमत में मिलेंगे अनलिमिटेड 10 डाटा प्लान…

अगर आप भी किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिनमें कम कीमत में अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलते हैं तो आपकी तलाश आज पूरी हो जाएगी। आज हम आपको 30 रुपये से कम कीमत वाले एयरटेल, वोडाफोन, जियो, एयरसेल और आइडिया के 10 ऐसे ही प्लान के बारे में बताएंगे।#बड़ी खुशखबरी: अब 30 रुपये से कम कीमत में मिलेंगे अनलिमिटेड 10 डाटा प्लान...

अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किए दो नए धांसू प्लान….

एयरटेल
सबसे पहले एयरटेल की बात करें तो हाल ही में कंपनी ने 5 रुपये का प्लान पेश किया है जिसके तहत 7 दिनों की वैधता के साथ 4 जीबी 4जी डाटा मिल रहा है। यह प्लान सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जो अपने सिम को 4जी अपग्रेड कराते हैं।

 

वोडाफोन
Vodafone ने 19 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें 100MB 4G डाटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में वोडाफोन-टू-वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है।
 

वोडाफोन
वोडाफोन के पास एक और प्लान है जिसकी कीमत 29 रुपये है। इस प्लान के तहत रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। यह प्लान एक ही रात के लिए वैलिड है।
 

रिलायंस जियो
रिलायंस जियो का सबसे सस्ता प्लान 19 रुपये का है। इस प्लान में 200 एमबी हाइस्पीड डाटा मिलेगा। साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com