बड़ी खुशखबरी: इन बजट स्मार्टफोन से करें क्रिसमस और नए साल की शुरुआत

बड़ी खुशखबरी: इन बजट स्मार्टफोन से करें क्रिसमस और नए साल की शुरुआत

दिसंबर की एक खास बात होती है, यह साल का आखिरी महीना होता है जब पूरा बाजार क्रिसमस और नए साल की तैयारी से सजा होता है। हर कोई अपने करीबी, दोस्तों एवं रिश्तेदारों को प्यार और उपहार देने की भावना को मन में रखता है। उपहार भी आपके बजट पर निर्भर करता है, अगर आपका बजट अच्छा है तो आप आईफोन X , सैमसंग नोट 8, वनप्लस 5टी, गूगल पिक्सल 2 जैसे बड़े और महंगे फोन लेने या देने का सोच सकते है। यह साल का आखिरी महीना है और क्या पता नए साल में फोन के दामों में उतर चढ़ाव आये, इसलिए यह सही मौका है। अगर आप नए स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है, उनमे भी कुछ खास, अनोखा और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो चिंता न करें! बड़ी खुशखबरी: इन बजट स्मार्टफोन से करें क्रिसमस और नए साल की शुरुआत

जियो का हैपी न्यू इयर और आइडिया, एयरटेल-वोडा के लुभावने ऑफर्स

6,000 से 12,000 के रेंज में मिलने वाले कोमियो के 4 बेस्ट स्मार्टफोन

​मिड सेगमेंट स्मार्टफोन में कोमिओ स्मार्टफोन के भी शामिल हैं। इसके 6,000 से 12,000 के प्राइस रेंज वाले स्मार्टफोन में कई फीचर्स और ऐप उपलब्ध हैं। इस साल कोमिओ ने चार नए स्मार्टफोन – एस 1, पी 1, सी 1 और सी 2 जारी किए हैं। सभी चार स्मार्टफोन 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ क्वॉडकोर 64 बिट मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलते हैं और 4 जी volte सक्षम हैं। कोमिओ स्मार्टफोन डिवाइस को फ्रीजर और क्लोन एप्लिकेशन के साथ एम्बेडेड किया गया है। फ्रीजर ऐप आपको कई एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की सुविधा देता है। जिन्हें आप मेमोरी की कमी की बगैर चिंता किए डाउनलोड कर सकते हैं, जबकि क्लोन ऐप यह सुनिश्चित करता है कि आपके डिवाइस से सभी डेटा का बैकअप हर समय हो रहा है या नहीं।

मोबाइल चोर की फोटो खुुद ही क्लिक कर लेता है यह फोन

क्लोन ऐप एक हैंडसेट से दूसरे हैंडसेट में डेटा आसानी से ट्रांसफर करने में अनुमति देता है। कोमिओ स्मार्टफोन के सभी हैंडसेट में पहले से लोड किए गए एंटी थेफ्ट फीचर होते हैं। जब कभी भी या किसी भी संदिग्ध गतिविधि के मामले होते हैं, सिम आधारित अलर्ट को पंजीकृत मोबाइल नंबर के साथ साझा किया जाता है। एंटी थेफ्ट की एक दिलचस्प विशेषता फोटो क्लिक करना है, जिसमें कोई व्यक्ति पैटर्न या पिन को तोड़ने की कोशिश कर डिवाइस को अनलॉक करने का प्रयास करता है तो डिवाइस स्वचालित रूप से अनधिकृत व्यक्ति की छवि ले लेगा। अन्य विकल्पों में लॉक और अनलॉक सुविधा, शटडाउन अवरोधक, डेटा बैक अप और सिम संबंधी फंक्शन शामिल हैं। 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com