बड़ी खुशखबरी: Jio से जुड़कर आप भी जीत सकते हैं करोड़ों का मकान, बस करना होगा यह काम

बड़ी खुशखबरी: Jio से जुड़कर आप भी जीत सकते हैं करोड़ों का मकान, बस करना होगा यह काम

अपने यूजर्स के लिए हमेशा एक से एक दमदार ऑफर पेश करने वाली रिलायंस जियो (Reliance Jio) इस बार क्रिकेट प्रेमियों के लिए ऑफर लेकर आई है. कंपनी की तरफ से ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉग’ (Jio Cricket Play Along) लाइव मोबाइल गेम शुरू किया गया है. अगर आप भी इसमें भाग लेते हैं और जीत जाते हैं तो आप भी करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) के मद्देनजर क्रिकेट कॉमेडी शो की भी घोषणा की है. इसके लिए कंपनी ने स्पेशल पैक पेश किया है जिसमें 251 रुपये में 51 दिन तक जियोटीवी पर मैच लाइव देख सकेंगे. इस पैक में 102 GB डेटा है.बड़ी खुशखबरी: Jio से जुड़कर आप भी जीत सकते हैं करोड़ों का मकान, बस करना होगा यह काम

मायजियो एप पर आएगा कॉमेडी शो
क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ मायजियो एप पर ही दिखाया जाएगा. यह शो जियो और अन्य ग्राहकों के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगा. इसकी शुरुआत 7 अप्रैल को शाम 7.30 बजे होगी. लाइव एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को आएगा. इस शो की मेजबानी सुनील ग्रोवर और समीर कोचर करेंगे. इसमें कई जानी मानी ​हस्तियां भाग लेंगी.

शो में ये सेलिब्रिटी लेंगे हिस्सा
कॉमेडी शो में कॉमेडियन और एंकर शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, शिबानी डांडेकर और अर्चना विजय हिस्सा लेंगे. इसके अलावा क्रिकेटर कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी शो में हिस्सा लेंगे. इस शो में आपको प्रो एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) भी दिखाई देंगे.

यह होगा पुरस्कार
इसके लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में माय जियो (MyJio) एप डाउनलोड करना होगा. इसे किसी भी स्मार्टफोन के यूजर खेल सकते हैं. 11 भारतीय भाषाओं में चलने वाले इस क्रिकेट गेम में 7 हफ्ते में 60 मैच होंगे. कंपनी की तरफ से कहा गया है कि Jio Cricket Play Along के विजेता को मुंबई में मकान, 25 कारें और करोड़ों रुपये के नकदी के इनाम मिलेंगे.

इससे पहले रिलायंस जियो ने अपना पेमेंट बैंक शुरू कर दिया. आरबीआई की तरफ से यह जानकारी दी गई. रिलायंस इंडस्ट्रीज उन 11 आवेदकों में से है, जिन्हें अगस्त 2015 में पेमेंट बैंक की स्थापना की सैद्धांतिक मंजूरी मिली थी. रिजर्व बैंक की अधिसूचना के मुताबिक, जियो पेमेंट बैंक ने 3 अप्रैल 2018 से भुगतान बैंक के रूप में परिचालन शुरू कर दिया है. जियो पेमेंट बैंक शुरू होने से एयरटेल-पेटीएम के पेमेंट बैंक को टक्कर मिलेगी.

टेलीकॉम क्षेत्र की भारती एयरटेल ने नवंबर 2016 में सबसे पहले पेमेंट बैंक शुरू किया था. इसके बाद पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा के पेटीएम पेमेंट बैंक की शुरुआत मई 2017 में हुई थी. इसके अलावा दूसरी कंपनियों के भी पेमेंट बैंक शुरू हुए हैं, लेकिन जियो के शुरू होने से सभी को कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद की जा रही है.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com