भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा-आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में दुष्प्रचार कर जनता को कर रही गुमराह

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में दुष्प्रचार कर जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की आस्था सदैव गंगा के प्रति रही है। गंगा की स्वच्छता के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अलग मंत्रालय गठित कर महत्वाकांक्षी नमामि गंगे योजना संचालित कर रही है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि आम आदमी पार्टी दुष्प्रचार कर रही है कि गंगा नदी को त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार ने नहर का दर्जा दिया, वह सच से कोसों दूर है। गंगा नदी को नहर का दर्जा  देने की जो बात की जा रही है, वह शासनादेश पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान हरीश रावत ने मुख्यमंत्री रहते हुए किया था। इसका उत्तराखंड सहित पूरे देश मे उस समय  विरोध किया गया। इसके बाद स्वयं हरीश रावत ने हरिद्वार जाकर जनता, साधु-संतों व मां गंगा से माफी मांगी थी। उत्तराखंड की जनता हर सच्चाई को जानती है।

भगत ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चरित्र उसके निर्माण से आज तक एक जैसा रहा है कि जनता को मूर्ख बनाते रहो। दिल्ली के दंगे इसका साक्षात उदाहरण हैं, जिसमें उत्तराखंड के बेटे दिलवर सिंह नेगी की निर्मम हत्या की गई। आज आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में दिल्ली दंगों की राजधानी बन गई है। उन्होंने कहा कि हम आम आदमी पार्टी को अपने दलवीर सिंह नेगी के बलिदान को भूलने नहीं देंगे। आम आदमी पार्टी के मुखिया 2013 से आज तक कहते आ रहे हैं कि यमुना को ऐसा साफ कर देंगे कि लंदन की टेम्स नदी भी इसके सामने फेल हो जाएगी,जबकि वास्तविकता देश का हर नागरिक जानता है कि यमुना नदी पहले से भी ज्यादा मैली हो गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में  मुंगेरीलाल के हसीन सपनों का पिटारा है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com