भाभी को हुआ देवर से प्यार, फिर अपनी बच्ची से कहा ‘अब से चाचा ही तुम्हारे पापा’

घोघा(भागलपुर): आज के इस कलयुग की दौर में इंसान प्यार को लेकर इतना पागल हो चुका है कि किसी भी रिश्ते की सीमा लांघने को तैयार हो जाता है.  कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहां भागलपुर की एक फैमिली में रहने वाली भाभी को अपने ही देवर से प्यार हो गया.  जिसके बाद अपनी फैमिली की इज्जत बचाने के लिए पति ने अपनी पत्नी का छोटे भाई से ब्याह रचाने का फैसला कर लिया.  केवल इतना ही नहीं बल्कि बड़े भाई ने दोनों की शादी करवाने के बाद उन्हें हैप्पी मैरिड लाइफ कहा और फिर खुद गाँव छोड़ने के लिए निकल पड़ा. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इसी बीच उसने अपनी 2 साल की बेटी को भी अपने भाई और एक्स वाइफ को सौंप दिया. हैरानी तो तब हुई जब दुल्हन ने अपनी बच्ची को कहा कि “अब से चाचा ही तुम्हारे पापा है”. बहरहाल चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या था…

भाभी को हुआ देवर से प्यार, फिर अपनी बच्ची से कहा ‘अब से चाचा ही तुम्हारे पापा’दरअसल, यह पूरा मामला 30 साल के युवक पवन गोस्वामी की पत्नी प्रियंका गोस्वामी और उसके छोटे भाई  साजन गोस्वामी का है.  पवन कुमार की पत्नी प्रियंका और देवर साजन का पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा था.  जिसके बाद दोनों परिवार से छुपते छुपाते भागने की तैयारी कर चुके थे परंतु जब इस बात की भनक पवन गोस्वामी को लगी तो उसने दोनों की इच्छा को स्वीकारते हुए खुद कुर्बानी देना ही ठीक समझा.
 
पवन गोस्वामी अपनी पत्नी प्रियंका से बेहद प्यार करता था इसलिए वह उसका दिल नहीं दुखाना चाहता था जिसके बाद गुरुवार में ही एक आश्रम में उसने परिवार और गांव वालों की नजर के सामने दोनों की शादी करवा दी.  पवन जैसा पति अगर सबको मिल जाए तो सबकी किस्मत ही बदल जाए परंतु प्रियंका अपने पति के प्यार को नहीं समझ पाई और अपने देवर से शादी रचा बैठी.  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पवन ने दोनों की शादी करवाने के बाद उनको जीवन को सुखमय होने का आशीर्वाद दिया और साथ ही घुंघट की रसम भी मनाई.  परंतु आखिर पवन भी तो एक इंसान ही था कब तक वह अपने आप को रोक पाता इसलिए अंत में वह भी रो पड़ा.
 
दरअसल, पवन गोस्वामी दिल्ली में रहता था.  मिली जानकारी के अनुसार  पवन की शादी 4 साल पहले हुई थी और अब उनकी एक बेटी भी है.  इससे पहले प्रियंका और पवन के बीच तलाक की कारवाई भी चल रही थी.  जानकारी के अनुसार पवन की आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी और इस से उलट उसका भाई तो बिल्कुल ही बेरोजगार था.  परंतु फिर भी पवन ने कुर्बानी देकर अपनी पत्नी और भाई की खुशी को अहमियत दी.
वाइट शर्ट में पवन
जब लोगों ने पवन द्वारा लिए गए इस फैसले के बारे में उसको दोबारा सोचने के लिए कहा तो उसने जवाब दिया कि वह अपने भाई और अपनी पत्नी की खुशी में ही खुश है.  पवन ने कहा कि उसका भाई और उसकी पत्नी आपस में बहुत प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं इसलिए वह उन्हें नहीं रोक सकता.  केवल इतना ही नहीं बल्कि पवन ने कहा कि उसकी पत्नी उससे खुश नहीं है तो वह जबरदस्ती उसको कैसे रख सकता है?  पवन के अनुसार उसकी पत्नी जहां रहना चाहेगी  वह उसका साथ देगा और अपने भाई और पत्नी की खुशी के लिए इस बेवफाई को भी सह लेगा.  इस अजीबोगरीब शादी के बाद प्रियंका ने कहा कि साजन ही उसका असली प्यार है और मैं उसके लिए अपनी जान भी दे सकती हैं.
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com