भारत में बढ़ते दुष्कर्मो के लिए जिम्मेदार है मुसलमान : भाजपा सांसद

देश में चुनावो का माहौल नजदीक आते ही नेताओ के अजीबो-गरीब बयानों की भी बहार आने लगती है। इसी कड़ी में अभी-अभी यूपी से एक बीजेपी सांसद का अजीबो गरीब बयान आया है।  दरअसल यूपी के अंबेडकरनगर से बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय ने देश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलो के लिए मुसलमानो को जिम्मेदार ठहराया। उन्होने कहा है कि मुस्लिम समुदायो की बढ़ती आबादी और बेरोजगारी ही दुष्कर्म जैसे कांड को बढ़ावा दे रही है और अगर मुस्लिम समुदाय की आबादी पर लगाम न लगाया गया को तो भारत में एक और पाकिस्तान बन जाएगा। 

इतना ही नहीं हरिओम पाण्डेय ने अपने बयानों में और भी कई समस्याओ के लिए मुसलमानो को जिम्मेदार बताया है। हरिओम पांडे का कहना कि अगर मुस्लिम समुदाय की आबादी पर लगाम न लगाया गया को तो भारत में एक और पाकिस्तान बन जाएगा। दरअसल एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने बयान दिया कि  मुस्लिम पुरुष 3 – 4 शादी करते है और कम से कम  8 – 10 बच्चे पैदा करते है। इस वजह से उनकी शिक्षा भी पूरी नहीं हो पाती और उन्हें रोजगार भी नहीं मिलता।  इस वजह से देश में जनसँख्या और बेरोजगारी दोनों तेजी  से बढ़ती जा रही है।

आपको बता दे कि अभी हाल ही मे बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि मुस्लिम समाज की बढ़ती आबादी का सामना करने के लिए हिंदू  युगलों को कम से कम पांच बच्चों को पैदा करने की जरूरत है। आज देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती मुस्लिम समाज की आबादी है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिनों पहले कहा था कि आने वाला चुनाव भगवान और इस्लाम के बीच होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com