भारत में 7 जुलाई को Poco का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco M2 Pro होगा लॉन्च

Poco ने हाल ही जानकारी दी है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco M2 Pro भारतीय बाजार में 7 जुलाई को लॉन्च किया ​जाएगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के किसी फीचर का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लॉन्च से पहले Flipkart पर Poco M2 Pro की फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी दी गई है।

Flipkart पर Poco M2 Pro के लिए जारी किए गए माइक्रोसाइट पेज पर इस स्मार्टफोन की फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा किया गया है। इसमें जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा मिलेगी। वहीं माइक्रोसाइट पर शेयर की गई इमेज में फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है। हालांकि, अभी किसी और फीचर के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन यह जरूर कहा गया है कि नए फीचर्स के बारे में कल जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि हाल ही में Poco M2 Pro कोडनेम ‘gram’ के साथ बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन को Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसमें 6GB रैम उपलब्ध होगी और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। वहीं इससे पहले सामने आई लीक्स के मुताबिक Poco M2 Pro यूरोप में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा जिसे कंपनी भारत में Poco M2 Pro नाम से लॉन्च करेगी।

Redmi Note 9 Pro की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 64GB और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है और इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि फ्रंट कैमरा 16MP का है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com