भूख लगी तो रोने के बजाए बच्चे ने कर दिखाया यह कारनामा, वीडियो को मिल चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा Views

अमूमन कोई छोटा बच्चा भूख लगने पर जोर-जोर चिल्लाता है या फिर रो-रो कर घर को सिर पर उठा लेता है, लेकिन कोई ऐसा कारनामा भी कर सकता है इसकी आपने शायद ही कल्पना की हो। हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर डाला गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी भूख मिटाने की कोशिश में अपने से कई गुना बड़ा फ्रिज खोल लेता है। मगर बच्चे के फ्रिज खोलने का अंदाज बड़ा ही प्यारा है और इसी वजह से यह वीडियो वायरल भी हो गया है।

भूख लगी तो रोने के बजाए बच्चे ने कर दिखाया यह कारनामा, वीडियो को मिल चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा Views

फ्रिज से कुछ खाने के लिए निकालने की कोशिश में बच्चा अपने कुत्ते के साथ मिलकर यह फ्रिज खोलता है। फ्रिज के दरवाजे का हैंडल बच्चे की पहुंच से दूर काफी ऊंचाई पर है। ऐसे में बच्चा उसे खोलने के लिए अपने कुत्ते का सहारा लेता है। बच्चा अपने कुत्ते पर चढ़कर फ्रिज का दरवाजा खोल लेता है और फिर अपने खाने का सामान ढूढंने में लग जाता है। वीडियो इतना प्यारा है कि आपका इसे बार-बार देखने का मन करेगा। फेसबुक पर इस वीडियो को Rob Herbert नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है।

वीडियो 15 जून को पोस्ट किया गया था। वीडियो को 5 दिन के भीतर ही लगभग 6 करोड़ बार देखा जा चुका है। वहीं एक लाख से ज्यादा शेयर्स वीडियो को मिल चुके हैं। इसके अलावा 80 हजार से ज्यादा शेयर्स भी वीडियोज को मिल चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स को वीडियो काफी पसंद आया है और तारीफ करते हुए सभी ने बच्चे के लिए कई कमेंट्स भी किए हैं।

देखें वीडियो:-

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com