मंदसौर बायपास पर कार में बैठकर चला रहे थे आईपीएल का सट्टा

दुबई में चल रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस वर्सेज दिल्ली कैपिटल के मैच के दौरान सट्टा कर रहे 02 आरोपितों को वायडी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित मंदसौर बायपास पर इको स्पोर्ट्स कार में बैठकर सट्टा कर रहे थे। आरोपितों के कब्जे से 54,700 रुपये, 2 मोबाईल व 18 लाख 8 हजार 200 रुपये का हिसाब लिखी एक डायरी मिली है।इको स्पोर्ट्स कार भी जब्त कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि वाईडी नगर टीआई जितेन्द्र पाठक ने सूचना मिलने पर बायपास पर गुराडिया बालाजी मंदिर के सामने खड़ी सफेद रंग की इको स्पोर्ट्स कार (एमपी 14 सीसी 2344) की तलाशी ली। कार के नंबर थे कार में बैठा 27 वर्षीय सतीश पुत्र रुपकुमार रोचवानी निवासी पारख कालोनी स्टेशन रोड मंदसौर काॅपी में हिसाब लिख रहा था।

उसके पास बैठा 30 वर्षीय लवी पुत्र राजेंद्र शर्मा निवासी गांधी नगर मोबाइल पर मुंबई इंडियन विरुद्ध दिल्ली केपिटल्स के मैच में ओवर एवं टीम के हार-जीत के परिणाम पर रुपयों से हार जीत का दांव लगाकर अवैध लाभ कमा रहा था। पास में रखी काॅपी में सतीश रोचवानी से सट्टा लिखवा रहा था। उसके पास से एक मोबाइल मिला।

इसके वाटसएप अकाउंट में चेक करने पर आईपीएल 20-20 का लेनदेन का हिसाब मिला। जिसमें संदीप मंडोवरा निवासी डीकेवाय गोल चौराहा को ग्राहक की लीमिट देना तथा अविक उर्फ अंधा गोयल निवासी नीमच के मोबाइल नंबर 9926151515 पर उतारने का रिकार्ड पाया गया। लवी शर्मा की जेब से 50,000 रुपये तथा सतीश रोचवानी के पास से 4,700 रुपये मिले।

लेन-देन के हिसाब वाली कापी में लवी शर्मा तथा सतीश दोनो के द्वारा आईपीएल में 25 सितंबर से 5 नवंबर तक का सट्टा लगवाने एवं उतारने का करीब 18 लाख 08 हजार 200 रुपये का हिसाब लिखा मिला। कार्यवाही करने वाली टीम में थाना प्रभारी जितेन्द्र पाठक के साथ उनि सुनील कुमार जाटव, सउनि रायसिंह यादव, सउनि संजय प्रतापसिंह, प्रआर राजेन्द्रसिंह, आर.चन्द्रप्रकाश, गिरीश, रमीज राजा, भानुप्रतापसिंह, राकेश गेहलोत एवं सायबर सेल के आर. आशीष बैरागी शामिल रहे।

कमीशनखोरी करता है लवी शर्मा

आरोपित लवी शर्मा व्हाट्सएप काॅल से आरोपित अविक गोयल उर्फ अंधा एवं संदीप मंडावरा को नंबर देकर लाईन दिलाता है तथा बीच में 3 से 4 प्रश कमीशन लेता है। सट्टा लगाने तथा खाने वाले लोग लवी शर्मा से संपर्क करते थे यह उनके नंबर अविक गोयल और संदीप को देता है जो खेलने वालों को आईडी और बैलेंस एप पर देते हैं।

लवी शर्मा को के मोबाईल में 50000 रुपये का बैलेंस आईडी में था तथा 10000 रुपए मुंबई इंडियंस की जीत पर दांव में लगे हुए थे। गये। बचे आरोपित अविक गोयल उर्फ अंधा एवं संदीप मंडोवरा की शीघ्र गिरफ्तारी कर आगे की लिंक पर जांच करेंगे। लवी शर्मा पर पूर्व में भी सट्टे के प्रकरण दर्ज है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com