मनीष पांडे को कोहली ने नहीं दिया मौका, पूर्व क्रिकेटर बोले- बेंच गरम करने के लिए टीम में रखा है क्या

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम में चार बदलाव किए गए। एक साथ इतने साले बदलाव करने के बाद भी बल्लेबाज मनीष पांडे को मैच खेलने का मौका नहीं मिला। पूर्व भारतीय क्रिकेटर डोडा गणेश ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा अगर आप इस बल्लेबाज को मौका नहीं दे सकते तो फिर उसके क्या बेंच को गरम करने के लिए रखा है।

बुधवार 2 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच खेला गया जिसका सीरीज के नतीजे पर कोई असर नहीं पड़ने वाला था। पहला दो वनडे जीतकर ऑस्ट्रेलिया सीरीज को पहले ही अपने नाम कर चुका है। औपचारिकता के तौर पर देखे जा रहे इस मुकाबले में भी मनीष पांडे को मौका नहीं दिए जाने पर पूर्व क्रिकेटर डोडा गणेश ने नाराजगी जताई। उन्होंने दो लगातार ट्वीट करते हुए भड़ास निकाली और कहा कि जब खिलाड़ी पर भरोसा नहीं तो टीम में क्यों चुनते हैं।

पहले ट्वीट में गणेश ने लिखा कि जब मनीष पांडे रिटायर होंगे तो उनके नाम सबसे ज्यादा बार बेंच पर बैठकर इसे गरम करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके होंगे।

इस ट्वीट के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा, अगर आप एक ऐसे मैच में जिसके नतीजे का कोई मतलब नहीं उसमें भी मनीष को मौका नहीं दे सकते हैं तो फिर अंतिम 15 में उनको पहला स्थान देने का क्या मतलब बनता है। उन्होंने पिछले दो सालों में सिर्फ तीन मैच ही खेला है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com