बड़ी खबर: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ हुआ रेप, मचा हड़कंप

मुंबई : मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली एक अभिनेत्री ने दो लोगों पर छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में इस अभिनेत्री का दावा है कि कि वह दोनों लोगों को जानती है और उन्होंने सिर्फ इसलिए उसके साथ बदसलूकी कि क्योंकि उसने उनमें से एक शख्स द्वारा

बड़ी खबर: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ हुआ रेप, मचा हड़कंप
पुलिस के मुताबिक, पटना की रहने वाली यह एक्ट्रेस सालों पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए मुंबई आई है और गोरेगांव में किराए के घर में रहती है।ऐड फिल्मों और कुछ सीरियल्स में काम करने के बाद 2014 में एक्ट्रेस ने घर के लिए फर्नीचर और अपने लिए एक 13 लाख रुपए की एक फोर्ड कार खरीद ली।
 
2015 से यह एक्ट्रेस काम का अभाव होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही है। उसे फ्लैट से निकाल दिया गया और वह रेलवे प्लेटफॉर्म पर सोने को मजबूर हो गई।
कंप्लेंट में बताया गया है कि बाद में एक्ट्रेस एक दोस्त के जरिए दहिसर होटल में वह एक्यूज्ड राकेश शेट्टी और जयेश भंडारी के संपर्क में आई। दोनों पर भरोसा कर उसने अपनी प्रॉब्लम उन्हें बता दी। मार्च में यह एक्ट्रेस शूटिंग के लिए भोपाल गई। इसलिए उसने अपना फर्नीचर और कार राकेश शेट्टी के बोरीवली स्थित गोडाउन पर रख दी। चूंकि, उसके पास रहने के लिए जगह नहीं थी। इसलिए दो महीने तक एक फ्रेंड के घर पर रुकी।
 
राकेश ने एक्ट्रेस को दहिसर की उसी बिल्डिंग में किराए का घर दिलवा दिया, जिसमें वह खुद रहता है। FIR में एक्ट्रेस ने कहा है, “3 जून की रात, जब मैं घर पर अकेली थी, तभी राकेश आया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। मैंने किसी तरह खुद को बेडरूम में लॉक कर लिया। इसके बाद वह मुझे गाली देने लगा और वहां से निकलने के लिए कहने लगा।

बार्बी डॉल का ट्रेंड हुआ पुराना, अब बार्बी वजाईना का आया ज़माना

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “एक सप्ताह बाद दूसरा एक्यूज्ड जयेश भंडारी मेरे पास आया और मुझसे शादी करने का प्रपोजल दिया। जैसे ही मैंने इनकार किया तो वह नाराज हो गया और मेरे कपड़े फाड़ डाले और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा। लेकिन जैसे ही मैंने मदद के लिए आवाज लगाई तो वह डर गया और गालियां और धमकी देते हुए वहां से चला गया।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com