महानगर में शाम सात बजे के बाद शुरू हो जाता है कर्फ्यू ,घर के बाहर गाड़ी खड़ी करना हुआ मुश्किल

महानगर में शाम सात बजे के बाद कर्फ्यू शुरू हो जाता है और सड़कों पर पुलिस को सख्ती बढ़ जाती है। लेकिन उसके बाद भी रात के समय चोर लगातार वाहनों को चोरी करने में जुटे हुए हैं। टैक्सटाइल कॉलोनी इलाके में एक व्यक्ति ने घर के बाहर अपना छोटा हाथी खड़ा किया। रात के समय चोरों ने धावा बोल उसका छोटा हाथी चोरी कर लिया। सुबह उठ कर व्यक्ति ने देखा कि उसका छोटा हाथी गायब था। थाना मोती नगर पुलिस ने संत नारायण की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी।

उधर, ट्रांस्पोर्ट नगर इलाके से डाबा निवासी जरनैल सिंह का रात के समय मोटरसाइकिल चोरी हो गया। जरनैल सिंह ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना मोती नगर पुलिस ने जरनैल सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। वहीं, अमरपुरा इलाके में रहने वाले असलम ने रात के समय घर के बाहर एक्टिवा खड़ा किया। सुबह उठकर देखा तो एक्टिवा चोरी था। थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने अमरपुरा निवासी असलम की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

उधर, जालंधर बाईपास के नजदीक मोटर साइकिल खड़ा कर एक व्‍यक्ति किसी काम से चला गया। वापस आकर देखा तो उसका मोटरसाइकिल गायब था। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने शिकायतकर्ता कुतबेवाल निवासी हरजीत राम की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। इसी प्रकार चिमनी रोड पर एक व्यक्ति दवाई लेने के लिए एक दुकान पर गया। दुकान के बाहर मोटर साइकिल खड़ा कर अंदर चला गया। वापस आकर देखा तो मोटर साइकिल चोरी था। थाना शिमलापुरी ने शिमलापुरी निवासी हरजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com