सेक्स संतुष्टि के लिए महिलाएं कर रही है इस ऐप का इस्तेमाल

महिलाएं सेक्स संतुष्टि के लिए कर रही है इस ऐप का इस्तेमाल, महिलाएं सोशल मीडिया से भी ज्यादा सेक्स पसंद करती हैं और वे सेक्स संतुष्टि के लिए ऐप का भी इस्तेमाल करती हैं। यह बात एक सर्वेक्षण से पता चला है। सर्वेक्षण के दौरान ब्रिटेन की 10 में एक से ज्यादा महिलाओं ने कहा कि वे आभासी वास्तविकता (वर्चुअल रिएलिटी) में सेक्स करना पसंद करेंगी।

सेक्स संतुष्टि के लिए महिलाएं कर रही है इस ऐप का इस्तेमाल

सेक्स से जुड़ी ये अजीबोगरीब परंपराओं की ये तस्वीरें चौका देंगी आपको!

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक इस शोध के निष्कर्षों से यह पता चला है। 95 फीसदी प्रतिभागियों ने कहा कि वे सेक्स के लिए सोशल मीडिया को छोड़ सकती हैं।

स्टॉकहोम की प्रेगनेंसी प्लानर ऐप नेचुरल साइकल्स की ओर से 17 से 50 साल के उम्र की 2,618 महिलाओं के बीच किए गए एक सर्वेक्षण में 10 में से 4 प्रतिभागियों ने माना कि तकनीक सेक्स को और अधिक आनंददायक बना सकती है।

नेचरल साइकल्स की सहसंस्थापक एलीना बर्गलंड ने कहा, “ब्रिटेन के लोग तकनीक से प्यार करते हैं और जब बात सेक्स की आती है तो वे खुले दिमाग के होते हैं।

भविष्य की तकनीक जैसे एडवांस पहननेवाले डिवाइस, आभासी वास्तविकता, बुद्धिमान सेक्स खिलौने और कृत्रिम त्वचा आदि हमारे जीवन के अभिन्न अंग बन जाएंगे और हमारे सेक्स के आनंद लेने के तरीके को पुर्नपरिभाषित करेंगे।”इसमें बताया गया है कि जब बात सेक्स की आती है तो महिलाएं पाखंडी नहीं होती यहां तक कि सेक्स खिलौने भी महिलाओं में काफी लोकप्रिय हैं।

इन 5 तरीकों से आप भी बिस्तर पर खेल सकते है ‘लंबी पारी’

सर्वेक्षण में 63 फीसदी महिलाओं ने स्वीकार किया कि उन्होंने इन डिवाइसों का प्रयोग किया है या फिर वे करना चाहती हैं। प्रतिभागियों में से 15 फीसदी ने कहा कि वे सेक्स संतुष्टि के लिए ऐप का इस्तेमाल करती हैं।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com