महिला विरोधी बयान के लिए भाजपा विधायक को विपक्ष ने कहा रावण

महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम द्वारा महिला विरोधी विवादित टिप्पणी पर विपक्ष ने हमला बोला है। सहयोगी शिवसेना ने मंगलवार को ही उनकी टिप्पणी की आलोचना की थी। विपक्षी दलों ने भाजपा विधायक को रावण तक कह दिया।

घाटकोपर विधायक राम कदम ने अपने विधानसभा क्षेत्र में जन्माष्टमी के मौके एक स्थान पर आयोजित “दही-हांडी” उत्सव के अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि कोई लड़की उनका प्रस्ताव ठुकरा देती है, तो उसे अगवा कर लो। हालांकि बाद में राम कदम ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली थी।

अब उनके बयान का विरोध करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के घर के बाहर तथा घाटकोपर में राम कदम को रावण बताते हुए पोस्टर चिपकाए हैं।

राज ठाकरे के नेतृृत्व वाली पार्टी ने पोस्टर में कहा है, “वह कद्दावर विधायक जो पहले महिलाओं के प्रति सहानुभूति रखता था, लड़कियों का अपहरण कर लेगा। यदि वह या उसके आदमी ऐसा करते हैं, तो पुलिस में शिकायत दर्ज करें और हमें भी इसकी जानकारी दें। हम आपकी बेटियों की सुरक्षा करेंगे।”

इधर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा का रावण जैसा चेहरा बाहर आ गया है और इसके विधायक को माफी मांगने तक “रावण कदम” कहा जाएगा। राकांपा नेता ने कहा कि खेद जताना और माफी मांगना अलग चीजें हैं। हमारी पार्टी उनके खिलाफ विरोध जारी रखेगी और उन्हें तब तक “रावण कदम” कहेगी, जब तक वह माफी न मांग लें। इसके लिए हम पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करेंगे।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com