मिड रेंज स्मार्टफोन Vivo X50 और X50 Pro स्मार्टफोन की आज चीन में हो रही लॉन्चिंग…

मिड रेंज स्मार्टफोन Vivo X50 और X50 Pro स्मार्टफोन की आज यानी एक जून 2020 को चीन में लॉन्चिंग हो रही है। इस दोनों स्मार्टफोन को जल्द भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। Vivo इंडिया के सीईओ Jerome Chen ने फेसबुक पेज से Vivo X50 के 5G सीरीज की लॉन्चिंग का ऐलान किया। हालांकि स्मार्टफोन किस डेट को लॉन्च किया जाएगा। इसके बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। Vivo X50 और X50 pro के स्पेसिफिकेशन और रेंडर को चीनी रिटेलर्स बेवबाइट JD.com पर लिस्ट किया गया है।सफोन को 30 से 35 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में पेश किया जा सकता है।

Vivo X50 स्मार्टफोन को Liquid Oxygen, Black Mirror और Gradient color ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। वहीं Vivo X50 pro स्मार्टफोन को Liquid Oxygen और Black Mirror कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की उम्मीद है। चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo के मुताबिक Vivo X50 में पंच होल डिस्प्ले और इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में Samsung के हाल ही में लॉन्च किए गए ISOCELL GN1 सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर भी दिया जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट से लैस होंगे।

Vivo X50 Pro को कर्व्ड डिजाइन में  पेश किया जा सकता है। दोनों फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो 48MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा और इन्हें 13MP, 8MP, 8MP का लेंस सपोर्ट मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए 32MP का लेंस दिया जा सकता है।  Vivo X50 के दोनों मॉडल दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM +128GB और 12GB RAM +256GB में पेश किया जा सकता है। Vivo X50 में 4315mAh का बैटरी सपोर्ट मिलने की संभावना है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com