सोमवार शाम से ही मुंबई में लगातार बारिश हो रही है। कभी न थमने वाला यह शहर मंगलवार को मानो रुक-सा गया है। ऐसे में कुछ लोगों को रह-रह कर 25 जुलाई 2005 की याद आ रही है, जिस दिन बारिश की वजह से मुंबई का हाल बेहाल हो गया था।सोमवार शाम से ही मुंबई में लगातार बारिश हो रही है। कभी न थमने वाला यह शहर मंगलवार को मानो रुक-सा गया है। ऐसे में कुछ लोगों को रह-रह कर 25 जुलाई 2005 की याद आ रही है, जिस दिन बारिश की वजह से मुंबई का हाल बेहाल हो गया था।  अभिनेत्री मोना सिंह ने एक ख़ास बातचीत में बारिश के उत्पात को लेकर अपनी एक डरावनी याद शेयर की है। मोना सिंह आज भी उन पलों को याद करके सिहर उठती हैं। बात 25 जुलाई 2005 की ही है जब मोना सिंह 'जस्सी जैसी कोई नहीं' की शूटिंग कर रही थीं। गौरतलब है कि इसी सीरियल से उन्हें एक बड़ी पहचान मिली। तो उस दिन शूटिंग के बाद वो घर जाने के लिए निकलीं और तेज बारिश के बीच उनकी कार एक जगह जाम में फंस गई। मोना बताती हैं कि वो 18 घंटे तक वहीं अपने कार में ही बैठीं रहीं। बाहर इतनी तेज बारिश हो रही थी कि वो निकल कर जा भी नहीं सकती थीं। सड़क पर कमर से भी ऊपर तक पानी भरा हुआ था, ऐसे में उनका अपनी कार से निकलना सेफ नहीं था।  मोना आगे कहती हैं कि 18 घंटे बिना कुछ खाए-पीये वो कार में बैठीं रहीं। उसके बाद जब मौसम थोड़ा शांत हुआ और रास्ता खाली हुआ तब ही वो घर पहुंच पायी। उन पलों को याद करते हुए मोना यह भी बताती हैं कि 18 घंटे के बाद वो घर पहुंचीं, वो बहुत थकी हुई थीं और बिना आराम किए उन्हें फिर से शो की शूटिंग के लिए निकलना पड़ा। एक कलाकार की ज़िन्दगी का यह सच कम लोग ही जान पाते हैं कि कैसे व्यक्तिगत जीवन की परेशानियों को छोड़ कर वे प्रोफेशनल कामों में दिन-रात बिना रुके लगे रहते हैं।  'थ्री इडियट' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं मोना सिंह इन दिनों अपनी वेब शो 'ये मेरी फ़ैमिली' के लिए चर्चा में हैं, जिनमें वो एक मां का किरदार निभा रही हैं।

अभिनेत्री मोना सिंह ने एक ख़ास बातचीत में बारिश के उत्पात को लेकर अपनी एक डरावनी याद शेयर की है। मोना सिंह आज भी उन पलों को याद करके सिहर उठती हैं। बात 25 जुलाई 2005 की ही है जब मोना सिंह ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की शूटिंग कर रही थीं। गौरतलब है कि इसी सीरियल से उन्हें एक बड़ी पहचान मिली। तो उस दिन शूटिंग के बाद वो घर जाने के लिए निकलीं और तेज बारिश के बीच उनकी कार एक जगह जाम में फंस गई। मोना बताती हैं कि वो 18 घंटे तक वहीं अपने कार में ही बैठीं रहीं। बाहर इतनी तेज बारिश हो रही थी कि वो निकल कर जा भी नहीं सकती थीं। सड़क पर कमर से भी ऊपर तक पानी भरा हुआ था, ऐसे में उनका अपनी कार से निकलना सेफ नहीं था।

मोना आगे कहती हैं कि 18 घंटे बिना कुछ खाए-पीये वो कार में बैठीं रहीं। उसके बाद जब मौसम थोड़ा शांत हुआ और रास्ता खाली हुआ तब ही वो घर पहुंच पायी। उन पलों को याद करते हुए मोना यह भी बताती हैं कि 18 घंटे के बाद वो घर पहुंचीं, वो बहुत थकी हुई थीं और बिना आराम किए उन्हें फिर से शो की शूटिंग के लिए निकलना पड़ा। एक कलाकार की ज़िन्दगी का यह सच कम लोग ही जान पाते हैं कि कैसे व्यक्तिगत जीवन की परेशानियों को छोड़ कर वे प्रोफेशनल कामों में दिन-रात बिना रुके लगे रहते हैं।

थ्री इडियट’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं मोना सिंह इन दिनों अपनी वेब शो ‘ये मेरी फ़ैमिली’ के लिए चर्चा में हैं, जिनमें वो एक मां का किरदार निभा रही हैं।