मेजर की हत्या : कामवाली की बेटी को नाजों से पाला था, उसी ने मौत के घाट उतारा

पंजाब के पटियाला में 75 वर्षीय सेना के सेवानिवृत्त मेजर की हत्या कर दी गई है। मामला पसियाना थाने के अंतर्गत संत एन्क्लेव का है। पुलिस के मुताबिक कातिल कोई और नहीं, बल्कि मेजर ने जिस कामवाली की बेटी को अपनी बेटी की तरह पालकर बड़ा किया, उसी युवती ने साथियों के साथ मिलकर जायदाद हथियाने के लिए मेजर का कत्ल किया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को नामजद कर लिया है लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

जांच अधिकारी थाना पसियाना के एसआई सोहन सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर थे। इसी बीच संत एनक्लेव निवासी 75 साल के मेजर जसबीर सिंह के घर से पहले चीखने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद कुछ लोगों के बाहर निकलने पर पड़ोसियों ने सूचना दी। इसके आधार पर मौके पर पहुंच लोगों की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़कर जब पुलिस अंदर दाखिल हुई तो वहां का दृश्य देखकर सभी दंग रह गए।

दीवारों पर खून के धब्बे थे, जबकि बाकी जगह से खून साफ कर दिया गया था। हालांकि घर से कोई सामान गायब नहीं था लेकिन मेजर लापता थे। जिससे पुलिस को शक हुआ कि मेजर के साथ कुछ गलत हो गया है। इसके आधार पर जब जांच की तो सामने आया कि मेजर की पत्नी व बेटे की मौत हो चुकी है, जबकि बेटी शादी के बाद कनाडा में रहती है। अकेला होने के कारण मेजर पिछले कई वर्षों से घर में काम करने वाली महिला प्रिया की बेटी सिमरन को अपनी बेटी मान उसका सारा खर्च उठाते थे। कुछ समय पहले सिमरन मोहाली जाकर एक पीजी में रहने लगी थी।

पुलिस के मुताबिक सिमरन ने एक अन्य युवती कमल (23) निवासी गांव कंडाला और दो युवकों सतनाम सिंह निवासी बलहेड़ी घन्नौर व यशमनदीप सिंह निवासी मुक्तसर के साथ मिलकर मेजर की जायदाद हथियाने के लिए कत्ल की साजिश रची।

साजिश के तहत सभी रात को मेजर के घर पहुंचे और वहां उसका कत्ल करने बाद लाश को मेजर की ही कार में डालकर ले गए। पुलिस का दावा है कि लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए आरोपियों ने उसे राजपुरा रोड स्थित भाखड़ा नहर में फेंक दिया है। फिलहाल सभी फरार है। पुलिस ने थापर कॉलेज की एक दर्जा चार महिला कर्मचारी अमनदीप कौर के बयान पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अमनदीप कौर की मेजर से जान-पहचान थी। वारदात से कुछ दिन पहले ही वह मेजर के साथ मोहाली में सिमरन को मिलने गई थी और वहां सिमरन ने उन्हें उसके आरोपी दोस्तों से भी मिलवाया था।

 

 

 

 

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com