मोबाइल यूजरों के लिए बड़ी खुशबरी, आज लॉच होगा एक नया मोबाइल फोन !

न्यूयॉर्क : मोबाइल प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। खास कर सैमसंग कम्पनी के मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने वाले यूजरों के लिए। काफी समय से जिस मोबाइल फोन की चर्चा हो रही थी आज उस फोन की लांचिंग है।

 

सैमसंग गैलेक्सी एस8 आज न्यूयॉर्क में लॉन्च होगा। सैमसंग गैलेक्सी एस8 साल 2017 के सबसे दमदार फोन में से एक है। साथ ही इस फोन की सैमसंग के साथ सैमसंग की साख भी दाव पर लगी है। वहीं खबर है कि कंपनी एस8 के साथ एस8 प्लाज को भी लॉन्च कर सकती है।
सैमसंग गैलेक्सी की लॉन्चिंग रात के करीब 8 बजे होने की उम्मीद है। कंपनी के साथ-साथ पूरी दुनिया के स्मार्टफोन यूजर्स की नजरें आज के इस इवेंट पर टिकी हैं जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस8 की पहली झलक देखने को मिलेगी। फोन के लॉन्चिंग इवेंट को सैमसंग की वेबसाइट पर लाइव किया जाएगा। हालांकि सैमसंग एस8 की लॉन्चिंग से पहले फोन की कई जानकारियां सामने आई हैं जिनमें डिजाइन, फीचर्स से लेकर कीमत तक का खुलासा किया हैए लेकिन फोन के वास्तविक फीचर और कीमत का पता तो लॉन्चिंग के बाद ही चल पाएगा।
अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एस8 में 5.8 इंच की सुपर एमोलेड प्रेशर सेंसेटिव और डुअल एज्ड कव्र्ड डिस्प्ले हो सकती है। साथ ही फोन में स्पैनड्रैगन का लेटेस्ट प्रोसेसर 835 हो सकता है। फोन में 6 जीबी और 4 जीबी रैम में लॉन्च होने की चर्चा है। वहीं कैमरे को लेकर चर्चा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस8 में 12 मेगापिक्सल के रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com