शिलांग, मेघालय (North Eastern Indira Gandhi Regional Institute of Health & Medical Sc.) द्वारा सीनियर रेसिडेंट डॉक्टर पदों के लिए भर्तियां निकाली गए है. पात्र उम्मीदवार इसके लिए जल्द से जल्द आवेदन करें. बता दें कि संस्था ने कुल 56 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी इस प्रकार से हैं... NEIGRIHMS इंदिरा गांधी स्वास्थ्य चिकित्सा विज्ञान क्षेत्रीय संस्थान Recruitment 2018... नौकरी के लिए आवश्यक योग्यता... MBBS Degree / Post Graduate Degree / Diploma रिक्त पदों की संख्या - 56 Post रिक्त पदों के नाम - Senior Resident Doctor इंटरव्यू की तारीख - 17-09-2018 को सुबह 11:00 AM से रजिस्ट्रेशन का समय - सुबह 09:30 बजे से 10:45 बजे तक नौकरी के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा... प्रत्याशी की उम्र 17-09-2018 के अनुसार 37 वर्ष से ज्यादा नही होनी चाहिए. इस तरह से होगा उम्मीदवारों का चयन... Interview में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा. वेतनमान... नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी ₹67,700 /- + अन्य भत्ते होगी. पात्र उम्मीदवार इस तरह से कर सकते हैं आवेदन... इस रोजगार के लिए आपको आवेदन ऑफलाइन करना होगा और सभी उपयोगी दस्तावेज और आवेदन फॉर्म भेजने का पता जानने के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें.

यहां निकली कुल 56 पदों पर वैकेंसी, 67000 रु मिलेगा वेतन

शिलांग, मेघालय (North Eastern Indira Gandhi Regional Institute of Health & Medical Sc.) द्वारा सीनियर रेसिडेंट डॉक्टर पदों के लिए भर्तियां निकाली गए है. पात्र उम्मीदवार इसके लिए जल्द से जल्द आवेदन करें. बता दें कि संस्था ने कुल 56 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी इस प्रकार से हैं…शिलांग, मेघालय (North Eastern Indira Gandhi Regional Institute of Health & Medical Sc.) द्वारा सीनियर रेसिडेंट डॉक्टर पदों के लिए भर्तियां निकाली गए है. पात्र उम्मीदवार इसके लिए जल्द से जल्द आवेदन करें. बता दें कि संस्था ने कुल 56 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी इस प्रकार से हैं...  NEIGRIHMS इंदिरा गांधी स्वास्थ्य चिकित्सा विज्ञान क्षेत्रीय संस्थान Recruitment 2018...  नौकरी के लिए आवश्यक योग्यता...   MBBS Degree / Post Graduate Degree / Diploma   रिक्त पदों की संख्या - 56 Post   रिक्त पदों के नाम - Senior Resident Doctor   इंटरव्यू की तारीख - 17-09-2018 को सुबह 11:00 AM से  रजिस्ट्रेशन का समय - सुबह 09:30 बजे से 10:45 बजे तक   नौकरी के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा...   प्रत्याशी की उम्र 17-09-2018 के अनुसार 37 वर्ष से ज्यादा नही होनी चाहिए.     इस तरह से होगा उम्मीदवारों का चयन...  Interview में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा.  वेतनमान... नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी ₹67,700 /- + अन्य भत्ते होगी.  पात्र उम्मीदवार इस तरह से कर सकते हैं आवेदन...  इस रोजगार के लिए आपको आवेदन ऑफलाइन करना होगा और सभी उपयोगी दस्तावेज और आवेदन फॉर्म भेजने का पता जानने के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें.

NEIGRIHMS इंदिरा गांधी स्वास्थ्य चिकित्सा विज्ञान क्षेत्रीय संस्थान Recruitment 2018…

नौकरी के लिए आवश्यक योग्यता… 

MBBS Degree / Post Graduate Degree / Diploma 

रिक्त पदों की संख्या – 56 Post 

रिक्त पदों के नाम – Senior Resident Doctor 

इंटरव्यू की तारीख – 17-09-2018 को सुबह 11:00 AM से 
रजिस्ट्रेशन का समय – सुबह 09:30 बजे से 10:45 बजे तक 

नौकरी के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा…  
प्रत्याशी की उम्र 17-09-2018 के अनुसार 37 वर्ष से ज्यादा नही होनी चाहिए.

इस तरह से होगा उम्मीदवारों का चयन… 
Interview में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा.

वेतनमान…
नोटिफिकेशन के अनुसार प्रकाशित Govt Job में सैलेरी ₹67,700 /- + अन्य भत्ते होगी.

पात्र उम्मीदवार इस तरह से कर सकते हैं आवेदन… 
इस रोजगार के लिए आपको आवेदन ऑफलाइन करना होगा और सभी उपयोगी दस्तावेज और आवेदन फॉर्म भेजने का पता जानने के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखें.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com