बर्गर किंग-सूरत, गुजरात (burger king) ने शिफ्ट मैनेजर के पद के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को 15000 से 22000 रु प्रतिमाह वेतन का भुगतान किय जाएगा. आप इस नौकरी से सम्बंधित पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं. रिक्ति का नाम : पाली प्रबंधक कंपनी का नाम : बर्गर किंग-सूरत, गुजरात ₹ 15,000 - ₹ 22,000 एक महीने कार्य सारांश... पदनाम: शिफ्ट प्रबंधक उद्योग: क्यूएसआर / रेस्टोरेंट स्थान: सूरत वेतन: कंपनी मानक के अनुसार नौकरी का विवरण... पौधों की नीतियों और प्रक्रियाओं के अनुसार उत्पादन लाइन संचालन का पर्यवेक्षण करें। कर्मचारियों को ट्रेन और कोच उत्पादन लाइन। कर्मचारी प्रदर्शन समीक्षा आयोजित करें। शिफ्ट शेड्यूल के लिए जिम्मेदार जिसमें शामिल हैं: वर्क स्टेशन असाइनमेंट / रोटेशन, कर्मचारी प्रशिक्षण, कर्मचारी छुट्टियां, कर्मचारी ब्रेक, ओवरटाइम असाइनमेंट, अनुपस्थित कर्मचारियों के लिए बैक अप, और शिफ्ट घूर्णन। समन्वय उत्पादन स्टार्टअप, शट डाउन, और चेंजओवर। उपयुक्त कर्मचारियों के स्तर के लिए मानव संसाधन के साथ समन्वय। शेड्यूल मीटिंग शेड्यूल और आचरण। शिफ्ट उत्पादन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए जिम्मेदार। गुणवत्ता नियंत्रण के लिए जिम्मेदार। विनिर्देशों के भीतर उत्पाद का उत्पादन करने के लिए शिफ्ट के दौरान जरूरी समायोजन करें। विनिर्देशों के बाहर उत्पाद अस्वीकार करें। मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं (एसओपी) और नौकरी सुरक्षा विश्लेषण (जेएसए) के भीतर संचालित करें। अन्य शिफ्ट पर्यवेक्षकों और रेस्तरां महाप्रबंधक के साथ संवाद करें। प्रोत्साहन राशि... नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक वेतन: ₹ 15,000.00 से ₹ ​​22,000.00 / माह अनुभव... क्यूएसआर उद्योग: 1 वर्ष शिफ्ट प्रबंधक: 1 वर्ष शिक्षा:माध्यमिक (10 वीं पास) स्थान:सूरत, गुजरात भाषा:अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती इंडस्ट्री: क्यूएसआर / रेस्टोरेंट नोट : अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं.

यहां निकली मैनेजर पद के लिए वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

बर्गर किंग-सूरत, गुजरात (burger king) ने शिफ्ट मैनेजर के पद के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को 15000 से 22000 रु प्रतिमाह वेतन का भुगतान किय जाएगा. आप इस नौकरी से सम्बंधित पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं. बर्गर किंग-सूरत, गुजरात (burger king) ने शिफ्ट मैनेजर के पद के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए उम्मीदवारों को 15000 से 22000 रु प्रतिमाह वेतन का भुगतान किय जाएगा. आप इस नौकरी से सम्बंधित पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं.     रिक्ति का नाम : पाली प्रबंधक कंपनी का नाम : बर्गर किंग-सूरत, गुजरात ₹ 15,000 - ₹ 22,000 एक महीने  कार्य सारांश...  पदनाम: शिफ्ट प्रबंधक उद्योग: क्यूएसआर / रेस्टोरेंट स्थान: सूरत वेतन: कंपनी मानक के अनुसार     नौकरी का विवरण...  पौधों की नीतियों और प्रक्रियाओं के अनुसार उत्पादन लाइन संचालन का पर्यवेक्षण करें। कर्मचारियों को ट्रेन और कोच उत्पादन लाइन। कर्मचारी प्रदर्शन समीक्षा आयोजित करें। शिफ्ट शेड्यूल के लिए जिम्मेदार जिसमें शामिल हैं: वर्क स्टेशन असाइनमेंट / रोटेशन, कर्मचारी प्रशिक्षण, कर्मचारी छुट्टियां, कर्मचारी ब्रेक, ओवरटाइम असाइनमेंट, अनुपस्थित कर्मचारियों के लिए बैक अप, और शिफ्ट घूर्णन। समन्वय उत्पादन स्टार्टअप, शट डाउन, और चेंजओवर। उपयुक्त कर्मचारियों के स्तर के लिए मानव संसाधन के साथ समन्वय। शेड्यूल मीटिंग शेड्यूल और आचरण। शिफ्ट उत्पादन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए जिम्मेदार। गुणवत्ता नियंत्रण के लिए जिम्मेदार। विनिर्देशों के भीतर उत्पाद का उत्पादन करने के लिए शिफ्ट के दौरान जरूरी समायोजन करें। विनिर्देशों के बाहर उत्पाद अस्वीकार करें। मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं (एसओपी) और नौकरी सुरक्षा विश्लेषण (जेएसए) के भीतर संचालित करें। अन्य शिफ्ट पर्यवेक्षकों और रेस्तरां महाप्रबंधक के साथ संवाद करें।  प्रोत्साहन राशि...  नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक वेतन: ₹ 15,000.00 से ₹ ​​22,000.00 / माह  अनुभव...  क्यूएसआर उद्योग: 1 वर्ष शिफ्ट प्रबंधक: 1 वर्ष शिक्षा:माध्यमिक (10 वीं पास) स्थान:सूरत, गुजरात भाषा:अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती इंडस्ट्री: क्यूएसआर / रेस्टोरेंट  नोट : अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं.

रिक्ति का नाम : पाली प्रबंधक
कंपनी का नाम : बर्गर किंग-सूरत, गुजरात
₹ 15,000 – ₹ 22,000 एक महीने

कार्य सारांश…

पदनाम: शिफ्ट प्रबंधक
उद्योग: क्यूएसआर / रेस्टोरेंट
स्थान: सूरत
वेतन: कंपनी मानक के अनुसार 

नौकरी का विवरण…

पौधों की नीतियों और प्रक्रियाओं के अनुसार उत्पादन लाइन संचालन का पर्यवेक्षण करें।
कर्मचारियों को ट्रेन और कोच उत्पादन लाइन।
कर्मचारी प्रदर्शन समीक्षा आयोजित करें। शिफ्ट शेड्यूल के लिए जिम्मेदार जिसमें शामिल हैं: वर्क स्टेशन असाइनमेंट / रोटेशन, कर्मचारी प्रशिक्षण, कर्मचारी छुट्टियां, कर्मचारी ब्रेक, ओवरटाइम असाइनमेंट, अनुपस्थित कर्मचारियों के लिए बैक अप, और शिफ्ट घूर्णन।
समन्वय उत्पादन स्टार्टअप, शट डाउन, और चेंजओवर।
उपयुक्त कर्मचारियों के स्तर के लिए मानव संसाधन के साथ समन्वय। शेड्यूल मीटिंग शेड्यूल और आचरण।
शिफ्ट उत्पादन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए जिम्मेदार। गुणवत्ता नियंत्रण के लिए जिम्मेदार। विनिर्देशों के भीतर उत्पाद का उत्पादन करने के लिए शिफ्ट के दौरान जरूरी समायोजन करें।
विनिर्देशों के बाहर उत्पाद अस्वीकार करें।
मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं (एसओपी) और नौकरी सुरक्षा विश्लेषण (जेएसए) के भीतर संचालित करें।
अन्य शिफ्ट पर्यवेक्षकों और रेस्तरां महाप्रबंधक के साथ संवाद करें।

प्रोत्साहन राशि…

नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक
वेतन: ₹ 15,000.00 से ₹ ​​22,000.00 / माह

अनुभव…

क्यूएसआर उद्योग: 1 वर्ष
शिफ्ट प्रबंधक: 1 वर्ष
शिक्षा:माध्यमिक (10 वीं पास)
स्थान:सूरत, गुजरात
भाषा:अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती इंडस्ट्री: क्यूएसआर / रेस्टोरेंट

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com