मेडर्स नवीकरणीय ऊर्जा प्राइवेट लिमिटेड (Medors Renewable Energy Pvt Ltd-Panipat, Haryana) ने व्यवसाय विकास प्रबंधक (Business Development Manager) के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए उम्मीदवार अगर आवेदन करना चाहते है, तो वे नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से जान सकते हैं. रिक्ति का नाम : व्यवसाय विकास प्रबंधक कंपनी का नाम : मेडर्स नवीकरणीय ऊर्जा प्राइवेट लिमिटेड- पानीपत, हरियाणा प्राथमिक जिम्मेदारियाँ... निदेशक मंडल के लिए कंपनी रणनीति को संचारित करें। राजस्व उत्पादन ओवरसीज करें। संचालन की अध्यक्षता करें। राजस्व को अधिकतम करने के तरीकों की पहचान करें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक विभाग द्वारा कंपनी की नीतियों और प्रक्रियाओं का पालन किया जाता है। कर्मचारियों को आकर्षित करें, बनाए रखें और प्रेरित करें। यह सुनिश्चित करने के लिए बोर्ड के साथ सूचना की रिपोर्ट करें और साझा करें कि उन्हें संगठन की स्थिति और इसे प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण कारकों पर पूरी तरह से सूचित किया जाता है। नए व्यापार के अवसरों की पहचान करें और नेतृत्व करें। संगठन के लाभ के लिए अत्यधिक उत्पादक संबंध और साझेदारी सुनिश्चित करें। लक्ष्य निर्धारित करता है, काम पर नजर रखता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए परिणामों का मूल्यांकन करता है कि विभागीय और संगठनात्मक उद्देश्यों और परिचालन आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है और संगठन की जरूरतों और मिशन के अनुरूप हैं। समुदाय के नेताओं, कार्यकारी निदेशकों, प्रमुख दाताओं / निधि, सरकारी अधिकारियों, और वरिष्ठ कर्मचारियों / बोर्ड के सदस्यों के साथ काम करें। ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों... व्यवस्थित रूप से महत्वपूर्ण हितधारकों के साथ दीर्घकालिक, सहयोगी संबंध और आपसी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए चयनित संगठनों के साथ व्यवस्थित रूप से खेती और रखरखाव करता है। स्वैच्छिक क्षेत्र को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर अद्यतित रहता है और इन मुद्दों को हल करने के लिए रणनीतियों को विकसित करता है। सक्रिय रूप से निवेश, राजस्व उत्पादन और रणनीतिक साझेदारी के अवसर तलाशते हैं। संगठन के लाभ के लिए सकारात्मक संबंधों और मजबूत साझेदारी को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय समुदाय और राष्ट्रीय स्तर पर एक प्रतिनिधि और राजदूत के रूप में कार्य करता है। आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता : अभ्यर्थियों को बिक्री में कम से कम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए, हालांकि फ्रेशर भी आवेदन कर सकते हैं। नौकरी का प्रकार : पूर्णकालिक वेतन : ₹ 16,000.00 से ₹ ​​22,000.00/ वर्ष

युवाओं के लिए नौकरी की अपार संभावना, केवल यहां करें आवेदन

मेडर्स नवीकरणीय ऊर्जा प्राइवेट लिमिटेड (Medors Renewable Energy Pvt Ltd-Panipat, Haryana) ने व्यवसाय विकास प्रबंधक (Business Development Manager) के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए उम्मीदवार अगर आवेदन करना चाहते है, तो वे नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से जान सकते हैं. मेडर्स नवीकरणीय ऊर्जा प्राइवेट लिमिटेड (Medors Renewable Energy Pvt Ltd-Panipat, Haryana) ने व्यवसाय विकास प्रबंधक (Business Development Manager) के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए उम्मीदवार अगर आवेदन करना चाहते है, तो वे नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से जान सकते हैं.     रिक्ति का नाम : व्यवसाय विकास प्रबंधक कंपनी का नाम : मेडर्स नवीकरणीय ऊर्जा प्राइवेट लिमिटेड- पानीपत, हरियाणा  प्राथमिक जिम्मेदारियाँ...  निदेशक मंडल के लिए कंपनी रणनीति को संचारित करें। राजस्व उत्पादन ओवरसीज करें। संचालन की अध्यक्षता करें। राजस्व को अधिकतम करने के तरीकों की पहचान करें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक विभाग द्वारा कंपनी की नीतियों और प्रक्रियाओं का पालन किया जाता है। कर्मचारियों को आकर्षित करें, बनाए रखें और प्रेरित करें। यह सुनिश्चित करने के लिए बोर्ड के साथ सूचना की रिपोर्ट करें और साझा करें कि उन्हें संगठन की स्थिति और इसे प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण कारकों पर पूरी तरह से सूचित किया जाता है। नए व्यापार के अवसरों की पहचान करें और नेतृत्व करें। संगठन के लाभ के लिए अत्यधिक उत्पादक संबंध और साझेदारी सुनिश्चित करें। लक्ष्य निर्धारित करता है, काम पर नजर रखता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए परिणामों का मूल्यांकन करता है कि विभागीय और संगठनात्मक उद्देश्यों और परिचालन आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है और संगठन की जरूरतों और मिशन के अनुरूप हैं। समुदाय के नेताओं, कार्यकारी निदेशकों, प्रमुख दाताओं / निधि, सरकारी अधिकारियों, और वरिष्ठ कर्मचारियों / बोर्ड के सदस्यों के साथ काम करें।    ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों...  व्यवस्थित रूप से महत्वपूर्ण हितधारकों के साथ दीर्घकालिक, सहयोगी संबंध और आपसी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए चयनित संगठनों के साथ व्यवस्थित रूप से खेती और रखरखाव करता है। स्वैच्छिक क्षेत्र को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर अद्यतित रहता है और इन मुद्दों को हल करने के लिए रणनीतियों को विकसित करता है। सक्रिय रूप से निवेश, राजस्व उत्पादन और रणनीतिक साझेदारी के अवसर तलाशते हैं। संगठन के लाभ के लिए सकारात्मक संबंधों और मजबूत साझेदारी को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय समुदाय और राष्ट्रीय स्तर पर एक प्रतिनिधि और राजदूत के रूप में कार्य करता है।  आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता : अभ्यर्थियों को बिक्री में कम से कम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए, हालांकि फ्रेशर भी आवेदन कर सकते हैं। नौकरी का प्रकार : पूर्णकालिक वेतन : ₹ 16,000.00 से ₹ ​​22,000.00/ वर्ष

रिक्ति का नाम : व्यवसाय विकास प्रबंधक
कंपनी का नाम : मेडर्स नवीकरणीय ऊर्जा प्राइवेट लिमिटेड- पानीपत, हरियाणा

निदेशक मंडल के लिए कंपनी रणनीति को संचारित करें।

प्राथमिक जिम्मेदारियाँ…

राजस्व उत्पादन ओवरसीज करें।
संचालन की अध्यक्षता करें।
राजस्व को अधिकतम करने के तरीकों की पहचान करें।
सुनिश्चित करें कि प्रत्येक विभाग द्वारा कंपनी की नीतियों और प्रक्रियाओं का पालन किया जाता है।
कर्मचारियों को आकर्षित करें, बनाए रखें और प्रेरित करें।
यह सुनिश्चित करने के लिए बोर्ड के साथ सूचना की रिपोर्ट करें और साझा करें कि उन्हें संगठन की स्थिति और इसे प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण कारकों पर पूरी तरह से सूचित किया जाता है।
नए व्यापार के अवसरों की पहचान करें और नेतृत्व करें।
संगठन के लाभ के लिए अत्यधिक उत्पादक संबंध और साझेदारी सुनिश्चित करें।
लक्ष्य निर्धारित करता है, काम पर नजर रखता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए परिणामों का मूल्यांकन करता है कि विभागीय और संगठनात्मक उद्देश्यों और परिचालन आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है और संगठन की जरूरतों और मिशन के अनुरूप हैं।
समुदाय के नेताओं, कार्यकारी निदेशकों, प्रमुख दाताओं / निधि, सरकारी अधिकारियों, और वरिष्ठ कर्मचारियों / बोर्ड के सदस्यों के साथ काम करें।

ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों…

व्यवस्थित रूप से महत्वपूर्ण हितधारकों के साथ दीर्घकालिक, सहयोगी संबंध और आपसी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए चयनित संगठनों के साथ व्यवस्थित रूप से खेती और रखरखाव करता है।
स्वैच्छिक क्षेत्र को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर अद्यतित रहता है और इन मुद्दों को हल करने के लिए रणनीतियों को विकसित करता है।
सक्रिय रूप से निवेश, राजस्व उत्पादन और रणनीतिक साझेदारी के अवसर तलाशते हैं।
संगठन के लाभ के लिए सकारात्मक संबंधों और मजबूत साझेदारी को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय समुदाय और राष्ट्रीय स्तर पर एक प्रतिनिधि और राजदूत के रूप में कार्य करता है।

आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता : अभ्यर्थियों को बिक्री में कम से कम 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए, हालांकि फ्रेशर भी आवेदन कर सकते हैं।
नौकरी का प्रकार : पूर्णकालिक
वेतन : ₹ 16,000.00 से ₹ ​​22,000.00/ वर्ष

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com