TMB 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन TMB में 19/07/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं. रिक्ति का नाम: कंपनी सचिव शिक्षा की आवश्यक: CS रिक्तियां: 01पद अनुभव: 10-15 वर्ष नौकरी करने का स्थान: तूतीकोरिन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19/07/2018 चयन प्रक्रिया:चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक लिमिटेड TMB मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा। आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा। नौकरी के लिए पता : Mr.Prakash Chandra Panda Company Secretary Tamilnad Mercantile Bank Limited 57 V.E Road, Thoothukudi - 628002 महत्वपूर्ण तिथियाँ : इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19/07/2018 नोट : अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं.

युवाओं के लिए बैंक में नौकरी की अपार संभावना,

TMB 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन TMB में 19/07/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.TMB 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन TMB में 19/07/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.    रिक्ति का नाम: कंपनी सचिव  शिक्षा की आवश्यक: CS  रिक्तियां: 01पद  अनुभव: 10-15 वर्ष  नौकरी करने का स्थान: तूतीकोरिन  आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19/07/2018  चयन प्रक्रिया:चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक लिमिटेड TMB मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।    आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।  नौकरी के लिए पता : Mr.Prakash Chandra Panda Company Secretary Tamilnad Mercantile Bank Limited 57 V.E Road, Thoothukudi -  628002 महत्वपूर्ण तिथियाँ : इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19/07/2018      नोट : अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं.

रिक्ति का नाम: कंपनी सचिव

शिक्षा की आवश्यक: CS

रिक्तियां: 01पद

अनुभव: 10-15 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: तूतीकोरिन

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19/07/2018

चयन प्रक्रिया:चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर तमिलनाड मर्केंटाइल बैंक लिमिटेड TMB मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता :
Mr.Prakash Chandra Panda Company Secretary Tamilnad Mercantile Bank Limited 57 V.E Road, Thoothukudi –  628002
महत्वपूर्ण तिथियाँ :
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 19/07/2018 

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com