ये विडियो देख कर डूब मरेंगे वो लोग, जो कहते हैं मोदी की विदेश निति काम नहीं कर रही !

देश की फर्जी सेक्युलर गैंग और सभी मोदी विरोधी, जिन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश निति रंग नहीं ला रही! उनके लिए मोदी जी की कामयाब विदेश निति का ऐसा प्रमाण लाए हैं, जिसे देखकर इन सबकी बोलती बंद हो जाएगी!

ये विडियो देख कर डूब मरेंगे वो लोग, जो कहते हैं मोदी की विदेश निति काम नहीं कर रही !

ये भी पढ़े:> देखें वीडियो: इस पाकिस्तानी युवक ने पीएम मोदी को दी जान से मारने की धमकी

जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से बिना आराम किए बस देश की सेवा में समर्पित है! भारत ने जिस तरह मोदी जी के नेतुत्व में तरक्की की है, ऐसा इतिहास में कभी भी नहीं हुआ! पुरे विश्व में भारत आज एक शक्तिशाली देश बन के उभर रहा है! अगर आज आतंक का साथ देने वाले पाकिस्तान और चीन के खिलाफ पूरी दुनिया खड़ी है, तो इसका पूरा श्रेय मोदी जी की जबरदस्त विदेश निति को जाता है! जिस तरह विश्व मंच पर मोदी ने अपने देश के लिए आवाज़ उठाई है, वो कोई सच्चा देशभक्त ही कर सकता है! पूरी दुनिया आज भारत के साथ खड़ी है, भारत की प्रगति को देखकर सब अचंभित है! पुरे विश्व में आज भारत का डंका बज रहा है, तो बस मोदी जी की वजह से!

ये भी पढ़े:> भारतीय सैनिको ने पाक को दिया था करारा जवाब, ध्वस्त की 4 पोस्ट; 40 सैनिक भी मारे

मोदी के विरोधी फिर भी गलतियां निकालने और दोष लगाने से बाज़ नहीं आते! लेकिन, आज मोदी पर उगलियाँ उठाने वाले सभी के लिए ऐसा सबूत लाए हैं, जिसे देखने के बाद मोदी के खिलाफ कुछ बोलने के लिए नहीं बचेगा!

यह विडियो देखकर मोदी की विदेश नीतियों को असफल बताने वाले जल के भुन जायेंगे! उनसे मोदी जी की सफल विदेश नीतियों का ये सबूत सहन नहीं होगा! मोदी की आलोचना करना तो दूर की बाद इस विडियो देखने के बाद सभी मोदी के फेन बन जायेंगे!!

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com