रजनीकांत बोले-सीनियर नेता हैं फिर भी बिगड़ रही देश की हालात, लड़ाई के लिए रहें तैयार

रजनीकांत बोले-सीनियर नेता हैं फिर भी बिगड़ रही देश की हालात, लड़ाई के लिए रहें तैयार

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति के मैदान में उतर सकते हैं। ये अटकलें उनकी ओर से अपने फैन्स को दिए जा रहे बयानों से साफ हो रहा है। दरअसल, फैन्स से बातचीत के दौरान रजनीकांत ने जिस तरह की बाते उठाई और उनका जवाब दिया, इससे लग रहा है कि वे राजनीति में आने का जल्द ही ऐलान कर देंगे।रजनीकांत बोले-सीनियर नेता हैं फिर भी बिगड़ रही देश की हालात, लड़ाई के लिए रहें तैयार

यह भी पढ़े: अभी-अभी: सीएम योगी यूपी ही नहीं पूरे देश के ‘हीरो’, अब लालू-नीतीश को देंगे बड़ी टक्कर…

रजनीकांत ने कोडंबक्कम में कहा कि सिस्टम में बड़े बदलाव की जरूरत है और इसे लोगों के दिमाग तक पहुंचाना होगा। बदलाव आने के बाद देश अपनी सही राह को पकड़ पाएगा। रजनीकांत ने बड़ी राजनीतिक पार्टियों पर भी हमला बोला और कहा कि देश के पास नेशनल पार्टियां और सीनियर नेता हैं। इसके बावजूद सिस्टम की हालत बिगड़ी हुई है और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ रही है।

रजनीकांत ने कहा कि आप लोगों की तरह मेरे ऊपर भी जिम्मेदारियां है, लेकिन जब अचानक हमले का हाल होगा, हम सब एक होंगे। बता दें कि जयललिता की तरह रजनीकांत एक ऐसी शख्सियत हैं, जो तमिलनाडु की जनता की कथित तौर पर पहली पसंद हैं। डीएमके के सुप्रीमो करुणानिधि के ऊपर कानूनी शिकंजा के बाद उनके पार्टी में आने पर जोर दिया जा रहा है।

1996 में डीएमके-टीएमसी गठबंधन की बड़ी जीत के पीछे रजनीकांत का ही बड़ा बयान था। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे जयललिता को वोट न दें। इसके बाद इतिहास में दर्ज हुआ कि रजनीकांत ही हैं, जो जयललिता को टक्कर दे सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com