रणवीर सिंह की अदाएं देख दीपिका ने किया यूं पब्लिकली कमेंट

 रणवीर सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण एक दूसरे के लिए बेहद खूसबसूरत कमेंट करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ओर से किए गए इन पोस्टों पर हजारों लोगों की निगाहें भी टिकी रहती हैं. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को एक पोस्ट किया जिसमें वो इंक ब्लू रंक के एक सूट में दिखाई दे रहे हैं. इस पर उन्होंने कमेंट लिखा “Monday Blues?”. इस पिक्चर पर रणवीर सिंह के हजारों फैन्स ने अपना प्यार दर्शाया. उनकी इस पिरक्चर पर दीपिका पादुकोण ने भी एक कमेंट किया. उन्होंने लिखा “uffff!!!never!!!?”.

हाल ही में छुट्टियां मना कर लौटा है ये जोड़ा 
दीपिका और रणवीर सिंह जल्द ही शादी करेंगे इस को ले कर कई अफवाहें हैं. लेकिन इस जोड़ी ने अब तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि हाल ही में ये एक एक सीक्रेट  वेकेशन से लौटे हैं. छुट्टियों के दौरान एक दूसरे के हाथ में हाथ डाल कर घूमने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे का हाथ थामे सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा में वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड में हाल ही में शूट किया गया था. इस वीडियो में दिखाई देता है कि दीपिका एक मुस्कान के साथ वीडियो बनाने वाली महिला की ओर घूमती हैं और वीडियो बंद हो जाता है.

रणवीर सिंह की आने वाली हैं कई फिल्में 
दीपिका ने अब तक अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. हालांकि रणवीर की ‘गुली बॉय’ ‘सिम्बा’ और ’83’ फिल्में जल्द ही आने वाली हैं. रणवीर सिंह रोहत शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे. उसके अलावा रणवीर आलिया भट के साथ जोया अख्तर की ‘गुली बॉय’ में भी नजर आएंगे. इसके साथ ही रणवीर सिंह 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर बन रही फिल्‍म ’83’ में भी नजर आने वाले हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com