रणवीर सिंह की ड्रेस पर दीवानी हुई ये मस्तानी!

रणवीर सिंह की ड्रेस पर दीवानी हुई ये मस्तानी!

बॉलीवुड की मस्त मुलगी बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है दीपिका पादुकोणे के बारे में जो के एक बार फिर से अपने प्रेमी के चलते सुर्खियों में बन आई है. वैसे भी दीपिका के बॉयफ्रेंड बोले तो हमारे छिछोरे एक्टर रणवीर सिंह जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के चलते सुर्खियों में बन आए है. वैसे भी बॉलीवुड का यह मस्तमौला छेलछबीला अपनी अटपटी ड्रेस के चलते भी हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है.रणवीर सिंह की ड्रेस पर दीवानी हुई ये मस्तानी!कपिल सिब्बल ने पूछा सवाल, कहा- सरकार बताए चीन के मसले पर क्या है नीति

एक बार फिर से जब रणवीर सिंह अपने अलबेले ड्रेसअप के चलते नजर आए तो उनकी जान दीपिका पादुकोण की भी हंसी निकल पड़ी. जी हां, रणवीर ने एक तस्वीर ट्वीट की. यह तस्वीर जीक्यू मैगजीन के अवॉर्ड नाइट की थी. दरअसल, रणवीर जीक्यू के 50 प्रभावशाली हस्तियों में शामिल थे.
यह तस्वीर ट्वीट करने पर एक तरफ जहां रणवीर के लिए बधाइयों का तांता लग गया वहीं.

चाय बेचने वाले अन्नू कपूर आखिर कैसे बन गए बॉलीवुड के बड़े दिग्गज कलाकार

दीपिका की नजर उनकी ड्रेस पर रही. रणवीर की तस्वीर रीट्वीट करते हुए दीपिका ने लिखा, नहीं… रणवीर ने इस इवेंट में डिजाइनर राजेश प्रताप सिंह की ड्रेस पहनी थी. बहरहाल अभी तो यह दोनों ही अभिनेता अपने अपने फ़िल्मी प्रोजक्ट में व्यस्त चल रहे है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com