राखी सावंत ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस

काफी समय बाद राखी सावंत एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई हैं। इस बार वो अपने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। राखी के इस वीडियो को कुछ लोगों ने नाम दिया है ‘न्यूड डांस’। चलिए अब बताते हैं कि राखी ने इसमें किया क्या है।
राखी सावंत ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस

राखी ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने 2 पीस पहना हुआ है और वो ‘दिलबर मेरे कब तक मुझे’ पर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस काफी सिडक्टिव है। राखी के फैंस ने उनकी ड्रेस पर उन्हें जमकर लताड़ा है।

सनी लियोन का नाम लेकर छात्राओ के साथ करता था घिनौना काम, कहता सेक्स टॉय का इस्तेमाल करो

राखी के फैंस शायद उन्हें भूल गए होंगे लेकिन उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस पोस्ट पर सबसे पहला कमेंट आया ‘आप ये भी नहीं पहनती, ये भी पहनने की जहमत क्यों की’। वहीं किसी ने इसे न्यूड डांस बता दिया।

वहीं सनी लियोन के एक फैन ने राखी की ड्रेस को वाहियात बताया। बता दें कि राखी हमेशा अपनी तुलना सनी लियोन से करती हैं। साथ ही उन्हें बार-बार याद दिलाती हैं कि वो पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आई हैं। 

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 से चार सीन हटाएंगे निर्माता

राखी ने यही ड्रेस 7 महीने पहले एक फोटोशूट के दौरान पहनी थी। तब भी वो चर्चा में आ गई थीं। बता दें कि हाल ही में राखी सावंत के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्‍थी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है। ये खबर सामने आने के बाद राखी भी चर्चा में आ गईं। 
 
 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com