राजस्थान के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के प्लेइंग इलेवन में लौट सकता है ये स्टार तेज गेंदबाज

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के साथ शुरुआत करने वाली दिल्ली कैपिटल्स आज शाम राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलेगी। इस मैच से पहले टीम के लिए बुरी खबर आई जब तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए।

पहले मैच में अपने स्टार गेंदबाज कगीसो रबादा और नॉर्खिया के बिना टीम ने जीत हासिल की थी। दूसरे मुकाबले में भी टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव होगा ऐसी उम्मीद कम है। वैसे रबादा अगर फिट हैं तो उनको टॉम कुर्रन की जगह मौका दिया जा सकता है। चलिए डालते है नजर कि कैसी हो सकती है दिल्ली की आज शाम के मुकाबले मे प्लेइंग इलेवन।

पहले मैच में धमाकेदार शुरुआत दिलाने वाली शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी इस मैच में भी उतरेगी। दोनों ने चेन्नई के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी।

रहाणे, पंत और हेटमायर

मिडिल आर्डर में कप्तान रिषभ पंत के साथ अनुभवी अजिंक्य रहाणे और शिमरोन हेटमायर नजर आएंगे। चेन्नई के खिलाफ धमाकेदार ओपनिंग की वजह से मिडिल आर्डर बल्लेबाजों का मौका नहीं आया था।

वोक्स और स्टोइनिस ऑलराउंडर

टीम में क्रिस वोक्स और मार्कस स्टोइनिस ऑलराउंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ये दोनों ही बड़े शॉट्स खेलने के साथ तेज गेंदबाजी में टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं।

गेंदबाजी तिकड़ी

आर अश्विन और अमित मिश्रा बतौर मुख्य स्पिनर प्लेइंग इेलवन में हो सकते हैं जबकि तेज गेंदबाजी में टॉम कुर्रन की जगह रबादा को शामिल किया जा सकता है। आवेश खान ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी लिहाजा वह इस मैच में भी खेलते नजर आ सकते हैं।

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अमित मिश्रा, टॉम कुर्रन और आवेश खान।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com