रात में ये काम करने से पांच बार कर सकते हैं सेक्स

सेक्स एक अलग ही एहसास होता है। सर्दी के मौसम में हर किसी की चाहत होती है कि वह बेहतर सेक्स करें जिससे उसे और उसके महिला साथी को चरम सुख मिल सके। कई बार लोगो के मन में संकोच और दुविधा के चलते वे बेहतर सेक्स का आनंद नहीं उठा पाते और उनके हाथ निराशा लगती है। जिससे वे परेशान हो जाते है। इसी कड़ी में हम आपको पांच ऐसे तरीके बता रहे है जिससे आप चरम सेक्स का आनंद उठा सकते है। रात में ये काम करने से पांच बार कर सकते हैं सेक्स

पेश है वे 5 तरीके।
 
1-सेक्स से पहले आप अपनी महिला साथी के मन में धीरे धीरे उत्तेजना जगाएं। अक्सर पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करना शुरू कर देतें हैं। इस कारण महिला साथी को चरम सुख नही मिल पाता है। 
2-सेक्स के समय एक दूसरे को करीब से थामे जिससे वह पूरी तरह उत्तेजित हो सके। एक दूसरे के शरीर इतने करीब लाएं कि दोनों को ही गर्मी का अहसास होने लगे। ताकि बाद में किसी तरह की समस्या ना खड़ी हो सके। सेक्स के दौरान आपकी महिला साथी उम्मीद करती हैं की आप उनके शरीर के बेहद कोमल अंगों को शुरुआती दौर में जीभ व उंगलियों का इस्‍तेमाल करके जरूरी उत्तेजना पैदा करें।
3- बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है। सेक्‍स संबंध के दौरान अगर आप तकिये का प्रयोग करते हैं तो इससे आपकी महिला साथी को बेहद आनंद आएगा वह भी तब जब संभोग के दौरान आप तकिये को नीचे रख कर करें। यह भी पढ़े-इसलिए रोजाना लड़कियों को अपना प्राइवेट पार्ट देखना चाहिए
4-बिना जल्दबाजी किये कम से कम एक मिनट एक दूसरे की आंखों में एकटक देखने की कोशिश करें। साथ ही एक दूसरे के लिए प्यार को महसूस करें। उसके बाद आंखों ही आंखों में इशारा करके अगली स्टेप के लिए तैयार हो जाएं। 
5-महिलाओं को सेक्स के दौरान पसंद करते हैं कि उनका पुरुष साथी उनके साथ अलग अलग अंदाज से सेक्स करें। इस क्रिएटिव स्टाइल से महिला साथी को बड़ा आनंद आता है। सेक्स के दौरान घर का जो वातावरण हैं वह कुल और ठंडा हो इसका फायदा आपको सेक्स के दौरान मिलेगा।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com